A
Hindi News क्राइम यात्री ने चलती ट्रेन से टीटीई को दिया धक्का, सामने से आ रही दूसरी रेल ने कुचला

यात्री ने चलती ट्रेन से टीटीई को दिया धक्का, सामने से आ रही दूसरी रेल ने कुचला

बिना टिकट यात्रा कर रहे एक यात्री ने नाराज होकर टीटीई को ही चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। संभावना है कि पटरी पर गिरने के बाद दूसरी ओर से आ रही ट्रेन ने टीटीई को कुचल दिया। पुलिस के मुताबिक, ये घटना एर्नाकुलम से पटना जाने वाली ट्रेन में हुई है।

सांकेतिक फोटो। - India TV Hindi Image Source : PTI सांकेतिक फोटो।

केरल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। ओडिशा के एक प्रवासी मजदूर को रेलवे के टीटीई को कथित तौर पर चलती ट्रेन से धक्का देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ट्रेन से धक्का दिए जाने के बाद टीटीई की मौत हो गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया है कि ओडिशा के गंजम के मूल निवासी आरोपी रजनीकांत को पलक्कड़ जिले से गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि वह ट्रेन में बिना टिकट यात्रा कर रहा था और जब टीटीई ने उसे पकड़ा तो उसने नाराज होकर टीटीई को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। आइए जानते हैं ये पूरा मामला। 

सामने से आ रही ट्रेन ने कुचला

पुलिस के मुताबिक, ये घटना एर्नाकुलम से पटना जाने वाली ट्रेन में हुई है। एर्नाकुलम के टीटीई विनोद को रजनीकांत ने चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। पुलिस ने संदेह जताया है कि टीटीई जब धक्का लगने के बाद रेल पटरी पर गिरा तो उसके  बाद विपरीत दिशा में जा रही एक अन्य ट्रेन ने उसे कुचल दिया। घटना के तुरंत बाद आरोपी युवक रजनीकांत को  पास के पलक्कड़ जिले से हिरासत में ले लिया गया।

कैसे घटी पूरी घटना?

पुलिस ने बताया है कि आरोपी रजनीकांत एर्नाकुलम से पटना जाने वाली ट्रेन में बिना टिकट यात्रा कर रहा था। टीटीई विनोद ने उसे पकड़ लिया और जुर्माना भरने को कहा। प्राथमिकी के अनुसार, उस वक्त टीटीई गेट के पास खड़ा था। ऐसे में आरोपी ने नाराज होकर टीटीई को मारने के इरादे से जानबूझकर उसे पीछे से धक्का दे दिया। माना जा रहा है कि एक दूसरी ट्रेन ने टीटीई को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

302 के तहत मामला दर्ज

एक अन्य यात्री की शिकायत के आधार पर त्रिशूर पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपी रजनीकांत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने टीटीई के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बेज दिया है। राज्य के सीएम पिनराई विजयन ने भी इस घटना को दुखद बताया है और आरोपी को उचित सजा दिलाने का आश्वासन दिया है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- ट्रेन में मुलाकात से शुरू हुआ प्यार, फिर मिला धोखा और आत्महत्या पर खत्म हुआ सफर

दहेज में नहीं दी फॉर्च्यूनर कार, बेरहम पति और ससुरालवालों ने बहू को उतारा मौत के घाट

Latest Crime News