A
Hindi News क्राइम कर्नाटक में रेत माफियाओं का आतंक, बालू भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की तो पुलिसकर्मी को कुचलकर मार डाला

कर्नाटक में रेत माफियाओं का आतंक, बालू भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की तो पुलिसकर्मी को कुचलकर मार डाला

कर्नाटक पुलिस के कांस्टेबल ने जब अवैध रेत ले जा रहे ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की तो ड्राइवर ने ट्रैक्टर से कुचलकर पुलिसकर्मी की हत्या कर दी।

Karnataka News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतक पुलिसकर्मी

बेंगलुरु: कर्नाटक में रेत माफियाओं का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। यहां उन्हें पुलिसकर्मियों का डर तो छोड़िये वह उन्हें ही अपना निशाना बना रहे हैं। प्रदेश के कलबुर्गी में गुरुवार शाम को अवैध रूप से रेत ले जा रहे एक ट्रैक्टर ने एक पुलिस कांस्टेबल को कुचल दिया। कांस्टेबल की घटना में मौके पर ही मौत हो गई। 

कांस्टेबल ने अवैध बालू से भरे ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश थी 

घटना जीवर्गी के नारायणपुरा गांव में की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, मृतक कांस्टेबल एम चौहान ने जब अवैध बालू से भरे ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की तब ट्रैक्टर चालक ने कांस्टेबल को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वहां से भाग गया। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

Image Source : india tvआरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर

चालक को किया गया गिरफ्तार 

वहीं इस हत्याकांड के बाद कलबुर्गी की वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ईशा पंत ने कहा, “हमने चालक सिधन्ना को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रैक्टर रेत ले जा रहा था और पुलिसकर्मी ऐसी गतिविधियों की जांच के लिए गश्त पर था।” टैक्टर चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं इस घटना के बाद कर्नाटक सरकार में मंत्री प्रियंक खड़गे ने कहा कि उन्होंने पुलिस विभाग को अवैध रेत खनन के खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई करने के सख्त आदेश दिए हैं। घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं।   

Latest Crime News