A
Hindi News दिल्ली कोरोना काल में सेवा करते हुए गंवाई थी जान, केजरीवाल सरकार ने दो डॉक्टरों के परिवारों को दी 1-1 करोड़ की मदद

कोरोना काल में सेवा करते हुए गंवाई थी जान, केजरीवाल सरकार ने दो डॉक्टरों के परिवारों को दी 1-1 करोड़ की मदद

आम आदमी पार्टी ने कहा कि केजरीवाल सरकार अपने कोविड योद्धाओं के परिवारों की देखभाल के लिए प्रतिबद्ध है। दूसरों की जान बंचाने के लिए खुद को कुर्बान करने वाले कोरोना योद्धाओं के परिजनों को केजरीवाल सरकार आर्थिक मदद दे रही है,

doctor family- India TV Hindi Image Source : TWITTER डॉक्टरों के परिवार को आप सरकार ने एक-एक करोड़ के चेक दिए

नई दिल्ली: दिल्ली में कोविड महामारी के दौरान सेवा करते हुए अपनी जान गंवाने वाले दो डॉक्टरों के परिवारों को आम आदमी पार्टी सरकार ने एक-एक करोड़ रुपये का चेक दिया है। AAP ने बताया कि दो डॉक्टर रमेश कुमार और डॉ संजय कुमार के परिवारों को एक करोड़ रुपये के चेक सौंपे गए। दिल्ली सरकार के मंत्री राज कुमार आनंद ने दोनों डॉक्टरों के परिजनों से मुलाकात की और चेक सौंपा। आनंद ने ट्वीट किया, कोरोनावायरस महामारी के दौरान लोगों का इलाज करते हुए जान गंवाने वाले एक कोविड योद्धा और चिकित्सा अधीक्षक डॉ. संजय कुमार गुप्ता के परिवार को अरविंद केजरीवाल की सरकार ने 1 करोड़ रुपये की श्रद्धांजलि दी। डॉ. संजय कुमार गुप्ता बतौर चिकित्सा अधीक्षक अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान में कार्यरत थे।

आप ने कहा कि केजरीवाल सरकार अपने कोविड योद्धाओं के परिवारों की देखभाल के लिए प्रतिबद्ध है। दूसरों की जान बंचाने के लिए खुद को कुर्बान करने वाले कोरोना योद्धाओं के परिजनों को केजरीवाल सरकार आर्थिक मदद दे रही है, ताकि उन्हें अपने भविष्य को संवारने में मदद मिल सके।

Image Source : twitterडॉ संजय कुमार गुप्ता के परिवार को चेक सौंपा गया

आप ने ट्वीट किया, डॉ रमेश कुमार ने भी कोविड-19 के दौरान फ्रंटलाइन पर सेवा करते हुए अपने प्राणों की आहुति दे दी। हम उनके परिवार की देखभाल के लिए प्रतिबद्ध हैं। दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राज कुमार आनंद ने डॉ रमेश कुमार के परिवार से मुलाकात की और उन्हें एक करोड़ रुपये का चेक दिया।

(इनपुट- IANS)