A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: ज्वेलरी शॉप में 4 नकाबपोश बदमाशों ने की फायरिंग, 2 किलो सोना और 4 लाख रुपए कैश लूटकर हुए फरार

दिल्ली: ज्वेलरी शॉप में 4 नकाबपोश बदमाशों ने की फायरिंग, 2 किलो सोना और 4 लाख रुपए कैश लूटकर हुए फरार

हमलावर दो स्कूटी से आए थे। लूटपाट को अंजाम देने से पहले उन्होंने इलाके के कई चक्कर लगाए। पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया है।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली में बदमाशों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला नांगलोई इलाका है जहां बंदूक की नोक पर बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप में लूटपाट की और वहां मौजूद लोगों को डराने के लिए हवा में फायरिंग भी की। वारदात मंगलवार दोपहर करीब 1.30 बजे की है, जब नकाबपोश 4 बदमाश दुकान में घुसे और बंदूक की नोक पर वहां मौजूद लोगों को डराकर 2 किलो सोना और 4 लाख रुपए कैश लेकर वहां से फायरिंग करते हुए फरार हो गए। 

बंदूक की नोक पर धमकाया

दुकान के मालिक वीरेंद्र वर्मा ने आईएएनएस को बताया कि 'वह अपने कर्मचारियों जय प्रकाश सोनी और राहुल के साथ ग्राहकों के साथ काम कर रहा था, तभी चार नकाबपोश लोग घुस आए और बंदूक की नोंक पर धमकाने लगे। उन्होंने मुझे सभी कीमती सामान सौंपने के लिए कहा और सोने के गहने लेने लगे। उनका एक सहयोगी गेट पर खड़ा था। उन्होंने पूरा सोना रखा और बाहर चले गए। इसके तुरंत बाद, उनमें से एक फिर से आया और रखा बैग ले गया। मैंने उनका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने स्कूटी से भागते समय फायरिंग कर दी।'

लूट से पहले इलाके में कई चक्कर लगाए

हमलावर दो स्कूटी से आए थे। लूटपाट को अंजाम देने से पहले उन्होंने इलाके के कई चक्कर लगाए। पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने से पहले लुटेरों ने रेकी की होगी। सूत्रों ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।