A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: शराब घोटाले में ED की बड़ी कार्रवाई, ओएसिस ग्रुप के डायरेक्टर गौतम मल्होत्रा गिरफ्तार

दिल्ली: शराब घोटाले में ED की बड़ी कार्रवाई, ओएसिस ग्रुप के डायरेक्टर गौतम मल्होत्रा गिरफ्तार

दिल्ली शराब घोटाले में ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ओएसिस ग्रुप के डायरेक्टर गौतम मल्होत्रा को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप हैं। बता दें कि गौतम मल्होत्रा ओएसिस ग्रुप के डायरेक्टर हैं।

Gautam Malhotra- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गौतम मल्होत्रा

नई दिल्ली: ईडी ने दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मामले में बड़ी कार्रवाई की है। ईडी ने गौतम मल्होत्रा को गिरफ्तार किया है। गौतम मल्होत्रा, पूर्व अकाली दल के विधायक दीप मल्होत्रा के बेटे हैं। गौतम पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है और वह शराब बनाने वाली बड़ी कंपनी ओएसिस ग्रुप के डायरेक्टर हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, गौतम को दिल्ली की कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां ईडी उन्हें हिरासत में लेने की मांग कर सकती है। बता दें कि गौतम पंजाब और अन्य क्षेत्रों में शराब के कारोबार से जुड़े हुए हैं। 

आज सुबह हैदराबाद से एक सीए भी हो चुका है गिरफ्तार

इससे पहले दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति में कथित घोटाले का मामले में आज सुबह सीबीआई ने हैदराबाद से चार्टर्ड एकाउंटेंट बुचिबाबू गोरंटला को गिरफ्तार किया था। बता दें कि इस मामले में जांच एजेंसी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आरोपी बनाया है और उनसे पूछताछ भी की जा चुकी है।

इस मामले में जिस सीए बुचिबाबू गोरंटला पर कार्रवाई हुई है, वह भारतीय राष्ट्रीय समिति की नेता के कविता के पूर्व सहयोगी बताए जा रहे हैं। बता दें कि के कविता तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव की बेटी हैं। 

ये भी पढ़ें- 

सीरिया में भूकंप से मची तबाही देखी तो पिघल गया उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग का दिल, शोक संदेश में कही ये बात

तुर्की और सीरिया में भूकंप से भीषण तबाही, करीब 8 हजार लोगों की मौत, तेजी से बढ़ रही मरने वालों की संख्या