A
Hindi News दिल्ली Delhi News: महज 'एक रोटी' के लिए रिक्शा ड्राइवर को उतारा मौत के घाट, कूड़ा बीनने वाला युवक गिरफ्तार

Delhi News: महज 'एक रोटी' के लिए रिक्शा ड्राइवर को उतारा मौत के घाट, कूड़ा बीनने वाला युवक गिरफ्तार

Delhi News: बीती रात खाना खाते वक्त फिरोज के एक और रोटी मांगने पर मुन्ना ने मना कर दिया। इससे नाराज फिरोज ने चिल्लाना शुरू कर दिया और दोनों में हाथापाई हुई। इसके बाद फिरोज ने चाकू निकालकर मुन्ना के पेट में 3 वार कर दिए।

Murder- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Murder

Highlights

  • 26 वर्षीय आरोपी फिरोज खान गिरफ्तार
  • फिरोज ने मुन्ना के पेट में 3 बार चाकू घोंपा
  • फिरोज को शराब पीने के चलते परिवार ने घर से निकाल दिया है

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के करोल बाग इलाके में रोटी शराब के नशे में धुत एक शख्स ने रिक्शा ड्राइवर की हत्या कर दी। महज एक रोटी नहीं देने पर रिक्शा ड्राइवर की हत्या करने के आरोप में कूड़ा बीनने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि करीब 200 मजदूरों और बेघर लोगों से गहन पूछताछ के बाद आरोपी फिरोज खान (26) को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि मंगलवार को एक व्यक्ति को बेहोश पाया गया, जिसे चाकू मारा गया था। पुलिस ने बताया कि उसे राम मनोहर लोहिया (RML) अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फिरोज ने मुन्ना के पेट में 3 बार चाकू घोंपा
मृतक की पहचान मध्य प्रदेश के भिंड जिले के राठियापुरा गांव के रहने वाले 40 वर्षीय मुन्ना के रूप में हुई जो रिक्शा चलाता था। मामले में पुलिस ने करोल बाग थाने में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले के एक चश्मदीद ने पुलिस को बताया कि मुन्ना मंगलवार रात करीब 10 बजे आर्य समाज रोड के फुटपाथ पर बैठा था और इसी दौरान नशे में उसके पास पहुंचे एक व्यक्ति ने उससे रोटी मांगी और इससे इंकार करने पर पेट में चाकू मार दिया। नाराज फिरोज ने उसके पेट में तीन बार चाकू घोंप दिया। ज्यादा खून बहने पर उसकी मौत हो गई।

गिरफ्तारी के वक्त पार्क में सो रहा था फिरोज
पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस ने सड़कों पर और पार्क में रहने वाले करीब 200 मजदूरों और बेघर लोगों से गहन पूछताछ की। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से फिरोज खान को गिरफ्तार कर लिया। वह यूपी के आगरा जिले का रहने वाला है। गिरफ्तारी के समय वह एक पार्क में सो रहा था। वारदात में इस्तेमाल किए गए चाकू को बरामद कर लिया गया है।

फिरोज को शराब पीने के चलते परिवार ने घर से निकाल दिया है
एक चश्मदीद गवाह ने पुलिस को बताया कि बीती रात खाना खाते वक्त फिरोज के एक और रोटी मांगने पर मुन्ना ने मना कर दिया। इससे नाराज फिरोज ने चिल्लाना शुरू कर दिया और दोनों में हाथापाई हुई। इसके बाद फिरोज ने चाकू निकालकर मुन्ना के पेट में 3 वार कर दिए। जांच में पता चला कि फिरोज पढ़ा-लिखा नहीं है और शराब पीने की वजह से परिवार ने घर से निकाल दिया है।