A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के होटल में मिले दो शव, घटनास्थल से पुलिस ने बरामद किए ये सामान, जांच शुरू

दिल्ली के होटल में मिले दो शव, घटनास्थल से पुलिस ने बरामद किए ये सामान, जांच शुरू

दिल्ली में शुक्रवार को गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद अब दिल्ली के ही एक होटल में दो लोगों के शव बरामद किए गए हैं। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और शव को जांच के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

दिल्ली के होटल से मिले दो लोगों के शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली में आए दिन एक के बाद एक कई घटनाएं देखने को मिल रही है। शुक्रवार को जहां नजफगढ़ इलाके में गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी गई। वहीं शनिवार को एक होटल के कमरे में दो लोग मृत पाए गए हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि घटना वीर बाजार रोड पर स्थित विंटेज रेसिडेंसी होटल का है। घटना दोपहर 2.27 बजे की है। यहां होटल की तीसरी मंजिल पर 2 लोग मृत पाए गए हैं और इस बाबत पुलिस को पीसीआर पर सूचना दी गई।

दिल्ली के होटल में मिला शव

जानकारी के मुताबिक पुलिस को पीसीआर पर सूचना मिली। पीएस नांगलोई को सूचना देने वाले ने बताया कि होटल के बंद कमरे में 2 लोग हैं और वो होटल स्टाफ का जवाब अंदर से नहीं दे रही है। इसके बाद सब इंस्पेक्टर अशोक अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। होटल जाकर पता चला कि होटल के मालिक विवेक ने पुलिस की इस घटना की सूचना दी थी। होटल के कमरा नंबर 304 को जब खोला गया तो अंदर 2 मृत शरीर मिले। मृतकों की पहचान जितेश घंघास और सचिन के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक जितेश के पिता का नाम दिनेश घंघेस है जो पानीपत के कावी गांव के रहने वाले हैं जिनके आयु 29 वर्ष है।

पुलिस ने शुरू की जांच

वहीं दूसरे मृतक सचिन के पिता का नाम सुरेश है जो नांगलोई के कमरूद्दीन नगर के छाज्जू राम कालोनी के रहने वाले हैं, जिनकी आयु 24 वर्ष है। बता दें कि घटनास्थल से पुलिस को कुछ दवाईयों की बोतल और कुछ इंजेक्शन और सिरिंज बरामद हुए हैं। बता दें कि घटनास्थल की जांच मोबाइल क्राइम टीम और रोहिनी एफएसएल द्वारा की जा रही है। साथ ही गवाहों के बयान भी लिए जा रहे हैं। दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई के लिए एसजीएम अस्पताल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया यह मादक द्रव्यों के सेवन के कारण ऐसा होने का मामला लग रहा है।