A
Hindi News दिल्ली कंझावला मामला: अंजली के घर में हुई चोरी, मां ने पुलिस पर लगाया ये आरोप

कंझावला मामला: अंजली के घर में हुई चोरी, मां ने पुलिस पर लगाया ये आरोप

अंजली के घर से टीवी, बर्तन और कपड़े चोरी होने की बात कही जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंजलि की मां का कहना है कि ऐसा भी हो सकता है कि उनकी बेटी पर सवाल उठाने के लिए उनके घर में कुछ रखा गया हो।

अंजली के घर में हुई चोरी- India TV Hindi Image Source : ANI अंजली के घर में हुई चोरी

दिल्ली के कंझावला इलाके में सड़क हादसे में मारी गई अंजलि सिंह के घर चोरी हुई है। इस घटना के बाद अंजलि की मां ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ''हमारे घर में अब तो चोरी भी हो गई, पुलिस कुछ नहीं कर रही। मामले (अंजलि हत्याकांड) की सीबीआई जांच होनी चाहिए।'' एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रात के वक्त एक पड़ोसी ने देखा कि अंजलि के घर के बाहर का बल्ब बंद और मकान का गेट खुला है। उन्होंने इसकी सूचना अंजलि के परिवार को दी। इसके बाद पुलिस को फोन किया गया। 

टीवी, बर्तन और कपड़े हुए चोरी 

अंजली के घर से टीवी, बर्तन और कपड़े चोरी होने की बात कही जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंजलि की मां का कहना है कि ऐसा भी हो सकता है कि उनकी बेटी पर सवाल उठाने के लिए उनके घर में कुछ रखा गया हो ताकी अंजलि  पर सवाल उठाए जा सकें। अंजलि के परिवार ने चोरी को लेकर निधि के साथ-साथ पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं।

25 पुलिसकर्मियों पर गिर चुकी है गाज

बता दें, इस केस में पुलिस की लापहरवाही लगातार सामने आ रही है। पुलिस की जांच में लगातार नए तथ्य सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही उसकी थ्योरी भी लगातर बदल रही है। मामले में अचानक से मृतक अंजलि की दोस्त की एंट्री होती है तो कभी किसी लड़के की एंट्री हो जाती है। इस मामले से जुड़े लगातार वीडियो सामने आ रहे हैं। वहीं इसी बीच खबर आई थी कि रोहिणी जिले में तैनात विभिन्न रैंकों के करीब 25 पुलिसकर्मियों को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में सजा के तौर पर डिस्ट्रिक्ट लाइन भेजा गया है।