A
Hindi News दिल्ली बीमार पत्नी से मिलने तिहाड़ से अपने घर पहुंचे मनीष सिसोदिया, 6 घंटे की मिली है मोहलत

बीमार पत्नी से मिलने तिहाड़ से अपने घर पहुंचे मनीष सिसोदिया, 6 घंटे की मिली है मोहलत

मनीष सिसोदिया ने राउज एवेन्यू कोर्ट से अपनी बीमार पत्नी से मिलने के लिए 5 दिनों की इजाजत मांगी थी लेकिन कोर्ट ने उनकी मांग ठुकरा दी थी।

manish sisodia- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO कड़ी सुरक्षा में घर पहुंचे मनीष सिसोदिया

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अपनी बीमार पत्नी सीमा से मिलने पहुंचे हैं। दिल्ली पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें घर लेकर आई है। बता दें कि सिसोदिया पत्नी से उस घर में मुलाकात कर रहे हैं जो अब आधिकारिक तौर पर दिल्ली सरकार ने आतिशी को आवंटित किया है। यही घर पहले तत्कालीन मंत्री मनीष सिसोदिया को आवंटित किया गया था।

‘मल्टीपल स्केलेरोसिस’ से पीड़ित हैं सिसोदिया की पत्नी

दिल्ली शराब घोटाले में सिसोदिया जेल में बंद हैं। कल कोर्ट ने उन्हें सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक अपनी पत्नी से मिलने की परमिशन दी थी। इससे पहले, दिल्ली हाईकोर्ट ने जून में भी सिसोदिया को अपनी पत्नी सीमा से मिलने की अनुमति दी थी, लेकिन वह उनसे मुलाकात नहीं कर सके थे, क्योंकि सीमा की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिसोदिया की पत्नी ‘मल्टीपल स्केलेरोसिस’ से पीड़ित हैं। अदालत ने सिसोदिया को पत्नी से मिलने की इजाजत देते हुए उन्हें मीडिया से बात न करने या किसी भी राजनीतिक गतिविधि में शामिल न होने का आदेश दिया है।

फरवरी में CBI ने किया था गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सिसोदिया को फरवरी में सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। इससे पहले, वह अरविंद केजरीवाल सरकार में उपमुख्यमंत्री थे। उनके पास कई अन्य विभाग भी थे। हाल में उच्चतम न्यायालय ने सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

यह भी पढ़ें-