A
Hindi News दिल्ली संसद की सुरक्षा में चूक के कितने गुनहगार? दो और आरोपी दिल्ली पुलिस की हिरासत में, दोनों से चल रही पूछताछ

संसद की सुरक्षा में चूक के कितने गुनहगार? दो और आरोपी दिल्ली पुलिस की हिरासत में, दोनों से चल रही पूछताछ

जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि जांचकर्ता कुछ और दिनों के लिए चारों की हिरासत का अनुरोध कर सकते हैं क्योंकि अब भी कई पहलुओं की जांच बाकी है।

संसद की सुरक्षा में चूक: 2 आरोपी और हिरासत में- India TV Hindi Image Source : INDIA TV संसद की सुरक्षा में चूक: 2 आरोपी और हिरासत में

नई दिल्ली: संसद में सुरक्षा चूक मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल जांच कर रही है। जांच के दौरान पुलिस को कई अहम सुराग और सबूत हाथ लगे हैं। इसके साथ दिल्ली पुलिस ने दो और लोगों को भी हिरासत में लिया है। इन दोनों से पूछताछ की जा रही है। वहीं इसी मामले में पुलिस अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर चुकी है। इन सभी 6 आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई है। 

दो युवकों को हिरासत में लिया गया 

वहीं दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, स्पेशल सेल ने संसद सुरक्षा मामले में कर्नाटक के विद्यागिरी से से कृष्णा नाम के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर और एक 50 साल के बेरोजगार युवक अतुल को यूपी के उरई जिले से हिरासत में लिया है। साई कृष्णा बैंगलोर का रहने वाला है और रिटायर्ड पुलिस अफसर का बेटा है। बताया जा रहा है कि साई कृष्णा गिरफ्तार आरोपी मनोरंजन के साथ बैंगलोर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान रूम मेट्स थे। मनोरंजन की डायरी से साई कृष्णा के बारे में इनपुट मिला था जिसके बाद इसे हिरासत में लिया गया है। दिल्ली पुलिस आज इन दोनों को लेकर कोर्ट में जानकरी देगी। 

आज चार आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस 

इसी मामले में गिरफ्तार आरोपियों से स्पेशल सेल ने एक साथ बैठाकर पूछताछ की। सभी 6 आरोपियों को स्पेशल सेल की अलग-अलग यूनिट पर रखा गया है लेकिन बुधवार को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की गई। दरअसल, दिल्ली पुलिस पूरी घटना का सीक्वेंस जानना चाहती है और इनके बयान आपस मे मेल खाते है या नहीं यह भी जानना चाहती है। दिल्ली पुलिस 6 में से 4 आरोपियो को आज दोपहर बाद दोबारा कोर्ट में पेश करेगी।