A
Hindi News दिल्ली शूटर अमित दबंग के भाई ने गोली मारकर की आत्महत्या, टिल्लू ताजपुरिया की हत्या से था परेशान

शूटर अमित दबंग के भाई ने गोली मारकर की आत्महत्या, टिल्लू ताजपुरिया की हत्या से था परेशान

टिल्लू ताजपुरिया गैंग के शार्प शूटर अमित दबंग के सबसे छोटे भाई मोहित उर्फ बंटी ने ताजपुर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। अबतक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Shooter Amit Dabang committed suicide by shooting himself was troubled by the murder of Tillu Tajpur- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

टिल्लू ताजपुरिया गैंग के शार्प शूटर अमित दबंग के सबसे छोटे भाई मोहित उर्फ बंटी ने ताजपुर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। अबतक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। लेकिन अबतक मिल रही जानकारी के मुताबिक टिल्लू ताजपुरिया की मौत के बाद से वो लगातार परेशान चल रहा था। दूसरी तरफ आज ताजपुर गांव में सुरक्षा व्यवस्था भी की गई है। क्योंकि आज ही टिल्लू की तेरहवीं है। बता दें कि दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद टिल्लू ताजपुरिया की विरोधी गैंग के सदस्यों द्वारा धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गई थी। 

स्पेशल सेल ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

तिहाड़ जेल में बंद टिल्लू ताजपुरिया की हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने 2 और आरोपियों को तिहाड़ जेल से गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल ने चवन्नी और अताउर रहमान नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस शुक्रवार को इन दोनों आरोपियों को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश करेगी। यहां पुलिस दोनों की कस्टडी की मांग करेगी। पुलिस ने दोनों को वारदात से पहले जेल के सीसीटीवी पर चादर डालने और हथियार छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

जेल अधिकारियों का ट्रांसफर 

टिल्लू ताजपुरिया हत्याकांड मामले में डीजी जेल ने एक आदेश जारी करते हुए 99 अधिकारियों और पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर कर दिया है। माना जा रहा है कि इससे गैंगस्टरों के लिंक टूटेंगे और आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाई जा सकेगी। जिन अधिकारियों का तबादला किया गया है उनमें अधीक्षक, उपाधीक्षक, वार्डर समेत कई कर्मी शामिल हैं। इन्हें दिल्ली के अलग अलग जेलों में ट्रांसफर किया गया है। बता दें कि टिल्लू ताजपुरिया की हत्या तिहाड़ जेल में विरोधी गैंग के सदस्यों द्वारा कर दी गई थी। इस दौरान बहुत की बुरी तरह चाकुओं और धारदार हथियारों से टिल्लू पर हमला किया गया था।