A
Hindi News दिल्ली Shraddha Murder Case: तिहाड़ के जेल नंबर 4 में कैद हुआ श्रद्धा का हत्यारा, कैसी बीती आफताब की पहली रात

Shraddha Murder Case: तिहाड़ के जेल नंबर 4 में कैद हुआ श्रद्धा का हत्यारा, कैसी बीती आफताब की पहली रात

श्रद्धा के कातिल आफताब को कोर्ट ने 13 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है। इस दौरान आफताब को दिल्ली के तीहाड़ में जेल नंबर 4 में रखा गया है।

आफताब को तिहाड़ के जेल नंबर 4 में रखा गया है।- India TV Hindi आफताब को तिहाड़ के जेल नंबर 4 में रखा गया है।

श्रद्धा का कातिल आफताब अब दिल्ली के तीहाड़ में जेल नंबर 4 की हवा खा रहा है। आफताब को कोर्ट ने 13 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है। लेकिन आफताब के माथे पर श्रद्धा के हत्या पर पछतावे का शिकन तक नहीं दिख रहा है। खैर जो भी हो अगर आफताब को श्रद्धा से प्यार होता तो आज यह नौबत ही नहीं आती। आफताब को अब दिल्ली के तिहाड़ में जेल नंबर 4 में रखा गया है। आइए आपको बताते हैं कि आफताब की पहली रात जेल में कैसे बीती।

24 घंटे CCTV कैमरे की निगरानी में रहेगा आफताब

सुरक्षा की दृष्टि से आफताब को जेल में सेपरेट सेल में रखा गया है। यानी आफताब को बाकी कैदियों से अलग रखा जाएगा। सेपरेट सेल में सिर्फ एक ही कैदी को रखा जाता है और उन्हें इस सेल से जल्दी बाहर नहीं निकलने दिया जाता है। पुलिस की मौजूदगी में ही उसे खाना दिया जाएगा। सेल के बाहर एक सुरक्षाकर्मी हमेशा तैनात रहेगा। सेल के कैदियों को बाकी कैदियों से अलग रखा जाता है। वहीं जेल प्रशासन चौबीसों घंटे आफताब पर CCTV के जरिए निगरानी रखेगी। 

जेल में चैन की नींद सोया आफताब

आफताब जेल में भी कंबल ओढ़कर चैन की निंद सो रहा था जैसे वह थाने में जेल के अंदर सोया करता था। उसे जरा भी इस बात का अफसोस नहीं था कि आगे भी जब तक वह जिंदा रहेगा तब तक उसे ऐसे ही किसी सेल के अंदर सोना पड़ेगा। जेल के अंदर मौजूद कुछ कैदियों से आफताब ने अंग्रेजी में बात की। जिसके बाद जेल के वार्डन ने उसे बाकी कैदियों से अलग रखने को कहा। जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में आफताब को खाना दिया गया। जेल मैन्युअल के हिसाब से आफताब को सादा खाना ही दिया गया था।

दो दिन पहले हुआ पॉलीग्राफ टेस्ट

श्रद्धा की मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए पुलिस ने दो दिन पहले यानी 25 नवंबर को आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट करवाया था। पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान पुलिस ने 19 घंटे तक आफताब से सवाल-जवाब किया। अब पुलिस इस केस की और भी गुत्थियों को सुलझाने के लिए आफताब का नार्को टेस्ट करवाने जा रही है।