A
Hindi News दिल्ली Whats App पर 'सर तन से जुदा' और PFI के फोटो के साथ आया मैसेज, पूर्व सैनिक हुआ लापता

Whats App पर 'सर तन से जुदा' और PFI के फोटो के साथ आया मैसेज, पूर्व सैनिक हुआ लापता

एक्स सर्विसमैन के अपहरण के बाद परिवार वालों को Whatsapp पर धमकी मिली। धमकी देने वाले खुद को PFI से जुड़ा हुआ बताया। परिजनों ने पुलिस में पूर्व सैनिक के अपहरण होने की शिकायत दर्ज कराई है।

लापता हुआ शख्स और फोन पर आए धमकी भरे मैसेज।- India TV Hindi लापता हुआ शख्स और फोन पर आए धमकी भरे मैसेज।

दिल्ली में एक पूर्व सैनिक पिछले कुछ दिनों से लापता है। पूर्व सैनिक का नाम राजेंद्र प्रसाद है। राजेंद्र प्रसाद के परिजनों ने पुलिस में उनके अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है। परिवार वालों को शक है कि पूर्व सैनिक राजेंद्र को PFI के सदस्यों ने अगवा कर लिया है। पुलिस शिकायत के अनुसार परिजनों का आरोप है कि उन्हें पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) की एक तस्वीर के साथ फोन पर धमकी भरा संदेश मिला था। जिससे उन्हें लगता है कि पूर्व सैनिक लापता नहीं बल्कि PFI ने उनका अपहरण कर लिया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनके लापता होने के तुरंत बाद, उन्हें Whats App पर 'सर तन से जुदा, सर तन से जुदा अजमेर के माध्यम से पाकिस्तान' धमकी भरा मैसेज मिला और फिर Whats app पर और दूसरा मैसेज आया जिसमें प्रतिबंधित संगठन की तस्वीर थी।

स्कूल से ड्यूटी के बाद नहीं लौटे 

पुलिस ने बताया कि मामले दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं पुलिस अपने पास इस मामले से जुड़े कुछ सुराग भी ढूंढ चुकी है। पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में परिवार ने कहा कि प्रसाद पिछले तीन साल से एक सरकारी बालिका विद्यालय में काम कर रहे थे। उनकी बेटी ने बताया कि मेरे पिता रिटायरमेंट के बाद कॉन्ट्रैक्ट बेस पर राजकीय माध्यमिक विद्यालय निठारी दिल्ली 110086 में एडमिन वर्क के लिए लगे हुए थे। वह रोजाना दोपहर 1.30-2 बजे तक लौटते थे, लेकिन सोमवार को वह सुबह करीब 6.40 बजे स्कूल के लिए निकल गए और वापस नहीं लौटे। हमने स्कूल से पूछताछ की और फिर सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि वह स्कूल का समय समाप्त होने के तुरंत बाद चले गए। इसके बाद, परिवार के एक सदस्य ने पुलिस को सूचित किया।

Image Source : IndiaTVलापता हुए शख्स की आई डी कार्ड

15-20 दिन पहले कुछ मुसलमानों ने किया था उनका पीछा

वहीं राजेंद्र प्रसाद के दमाद ने बताया कि उनके ससुर स्कूल से 12:30 से 1:00 बजे के करीब निकले थे लेकिन उसके बाद वह घर नहीं पहुंचे। लगभग दो बजे मेरी सास ने उनको कॉल किया लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं हुआ। फिर मेरी सास के Whats app पर मेरे ससुर के Whats app से एक मैसेज आया और फिर उसके बाद से लगातार उनका फोन स्विच ऑफ आ रहा है। 18-20 दिन पहले मेरे ससुर ने मेरी सास को बताया था कि 17 अक्टूबर को स्कूल से निकलने के बाद 7-8 मुसलमान वेशभूषा वाले लोग उनके पीछे पड़े हुए थे। और अपने संगठन में शामिल होने के लिए मजबूर कर रहे हैं। उस दिन तो मेरे ससुर ने रास्ते में पड़ने वाले केनरा बैंक किराड़ी-निठारी बैंक में घुस कर उन लोगों से अपना पीछा छुड़ा लिया था। मुझे आज की घटना और उस दिन की घटना का कुछ कनेक्शन लग रहा है हो सकता है उनकी जान भी जोखिम में हो।