A
Hindi News एजुकेशन राजस्थान के कोचिंग सेंटर हब से लापता हुआ जेईई का छात्र, सीसीटीवी फुटेज में जगंल की ओर जाता दिखा

राजस्थान के कोचिंग सेंटर हब से लापता हुआ जेईई का छात्र, सीसीटीवी फुटेज में जगंल की ओर जाता दिखा

राजस्थान के कोटा जिले से एक छात्र लापता हो गया है। इसे लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक, छात्र जेईई की तैयारी कर रहा था। वहीं, छात्र को सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है।

KOTA- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE (FREEPIK) कोटा में लापता हुआ जेईई का छात्र

राजस्थान के कोटा से एक और जेईई स्टूडेंट से जुड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक जेईई छात्र पिछले 2 दिन से लापता है, जिसे आखिरी बार जंगल की ओर जाते हुए देखा गया है। कोटा पुलिस ने बीते दिन इस बात की जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि मध्यप्रदेश का मूल निवासी रचित सोंध्या एक साल से अधिक समय से कोटा के एक संस्थान से ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जाम (जेईई) के लिए कोचिंग ले रहा था।

दोपहर में हॉस्टल से निकला

पुलिस के मुताबिक, सोंध्या रविवार दोपहर नियमित परीक्षा के लिए जवाहर नगर थाना क्षेत्र स्थित अपने हॉस्टल से निकला था। इसके बाद एक सीसीटीवी फुटेज में उसे कैब में बैठते देखा गया। फिर वह गराडिया महादेव मंदिर पहुंचा जहां से उसे आखिरी बार जंगल की ओर जाते देखा गया।

मंदिर के पास से सामान बरामद

डीएसपी भवानी सिंह ने बताया कि सोंध्या का बैग, मोबाइल, कमरे की चाबियां और अन्य सामान सोमवार देर शाम मंदिर के पास से बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस और एसडीआरएफ टीम तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चला है।

परिजनों ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

पुलिस ने बताया कि छात्र के माता-पिता कोटा पहुंचे और अपने बेटे से संपर्क नहीं कर पाने पर रविवार शाम को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। डीएसपी ने कहा कि परिवार के सदस्यों के मुताबिक, सोंध्या अपने मोबाइल के अत्यधिक इस्तेमाल को लेकर चिंतित था, जिससे उसका पढ़ाई से ध्यान भटक रहा था और इस आदत को छोड़ने के लिए उसने कथित तौर पर पहले भी दो बार अपने मोबाइल को लॉक किया था।

(रिपोर्ट- पीटीआई)

ये भी पढ़ें:

अब दुबई में खुलेगा सीबीएसई का नया ऑफिस, पीएम मोदी ने की घोषणा

Latest Education News