A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी इंडियन ओवरसीज बैंक ने कई पदों पर निकाली भर्ती, यहां देखें पूरी डिटेल

इंडियन ओवरसीज बैंक ने कई पदों पर निकाली भर्ती, यहां देखें पूरी डिटेल

सरकारी नौकरी की राह देख रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। इंडियन ओवरसीज बैंक ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के सोच रहे हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Indian Overseas Bank Recruitment- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Indian Overseas Bank Recruitment 2023

सरकारी बैंक में नौकरी करने के इच्छुक हैं, तो ये खबर आपके काम की है। इंडियन ओवरसीज बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर भर्ती निकाली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं वे आधिकारिक वेबसाइट iob.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के जरिए संगठन में 66 पदों को भरा जाना है। ध्यान दें कि रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 6 नवंबर को शुरू हुई थी जो 19 नवंबर, 2023 तक चलेगी। इससे जुड़ी पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण के लिए नीचे पढ़ें।

वैकेंसी डिटेल

मैनेजर: 59 पद
सीनियर मैनेजर: 5 पद
चीफ मैनेजर: 2 पद

योग्यता

जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां दिए अधिसूचना के माध्यम से शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

सेलेक्शन ऑनलाइन परीक्षा और उसके बाद इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। ऑनलाइन परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को पर्सनल इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू के लिए स्थान, समय और तारीख शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू कॉल लेटर में सूचित किया जाएगा। बता दें कि कॉल लेटर केवल ईमेल द्वारा भेजा जाएगा।

आवेदन शुल्क

एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों को केवल सूचना शुल्क ₹175/- का भुगतान करना होगा और अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में ₹850/- का भुगतान करना होगा। भुगतान केवल अन्य बैंकों के नेट बैंकिंग के माध्यम से किया जा सकता है। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आईओबी की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

जल्दी करें! खत्म होने वाली है इस राज्य की हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट में निकली भर्ती, यहां देखें डिटेल
AAI Junior Executives Recruitment: AAI ने जूनियर एक्जीक्यूटिव के पदों पर निकाली भर्ती, देखें वैकेंसी डिटेल

Latest Education News