A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 पश्चिम बंगाल में टीएमसी की गुंडागर्दी, रो पड़ीं बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष

पश्चिम बंगाल में टीएमसी की गुंडागर्दी, रो पड़ीं बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष

घाटल लोकसभा सीट के केशपुर इलाके में एक बूथ पर बीजेपी के पोलिंग एजेंट को बैठने ही नहीं दिया गया। इस पर बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष ने ऐतराज जताया तो टीएमसी की महिला समर्थकों ने भारती से भी बदसलूकी की।

पश्चिम बंगाल में टीएमसी की गुंडागर्दी, रो पड़ीं बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष- India TV Hindi पश्चिम बंगाल में टीएमसी की गुंडागर्दी, रो पड़ीं बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के हर बूथ पर केंद्रीय बलों की तैनाती के बावजूद टीएमसी कार्यकर्ताओं की दादागीरी देखने को मिल रही है। घाटल लोकसभा सीट के केशपुर इलाके में एक बूथ पर बीजेपी के पोलिंग एजेंट को बैठने ही नहीं दिया गया। इस पर बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष ने ऐतराज जताया तो टीएमसी की महिला समर्थकों ने भारती से भी बदसलूकी की। 

टीएमसी की महिला कार्यकर्ताओं ने भारती घोष को बूथ की तरफ जाने से भी रोक दिया। आलम ये हुआ कि भारती घोष की आंखों से आंसू निकल गए। बताया जा रहा है कि मामला चुनाव आयोग तक पहुंच गया है और आयोग ने इस मामले में रिपोर्ट तलब की है।

उनके साथ ये घटना उस वक्त हुई जब वे छठे चरण के मतदान के दौरान पोलिंग एजेंट के साथ मतदान केंद्र में घुसने की कोशिश कर रही थीं। उन्हें मतदान केंद्र के बाहर कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस की महिला समर्थकों ने घेर लिया। उनके साथ मारपीट की और जमीन पर गिरा दिया जिसके बाद भारती रोती हुई भी दिखाई दीं।