A
Hindi News चुनाव 2024 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 MP में पीएम मोदी और अमित शाह दिखाएंगे दमखम, आज करेंगे कई सभाएं, जानिए पूरा प्लान

MP में पीएम मोदी और अमित शाह दिखाएंगे दमखम, आज करेंगे कई सभाएं, जानिए पूरा प्लान

मध्य प्रदेश में एंटी इनकंबेंसी का असर कम करने और प्रदेश में एक बार फिर से कमल खिलाने के लिए BJP पूरे जोर लगा रही है।

<p>मध्य प्रदेश में पीएम...- India TV Hindi Image Source : PTI मध्य प्रदेश में पीएम मोदी और अमित शाह की सभाएं।

मध्य प्रदेश में एंटी इनकंबेंसी का असर कम करने और प्रदेश में एक बार फिर से कमल खिलाने के लिए BJP पूरे जोर लगा रही है। PM मोदी और BJP अध्यक्ष अमित शाह चुनाव प्रचार में लग गए हैं। मध्य प्रदेश में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह दोनों की ही सभाएं होने वाली हैं।

भाजपा की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी आज सवा दो बजे कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा और शाम सवा पांच बजे इंदौर में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी की 16 नवंबर से 25 नवंबर के बीच 5 अलग-अलग दिनों में प्रदेश में कुल 10 सभाएं प्रस्तावित हैं। 

आज से पहले 16 नवंबर को पीएम मोदी ने ग्वालियर और शहडोल में चुनावी सभाओं को संबोधित किया था। और, आज के बाद 20 नवंबर को झाबुआ और रीवा में, 23 नवंबर को मंदसौर और छतरपुर में, वहीं 25 नवंबर को विदिशा और जबलपुर जिलों में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी के अलावा BJP अध्यक्ष अमित शाह सिंगरौली में 11 बजे, उमरिया में 12 बजे, सीधी में ढाई बजे, रीवा के देवतालाब में साढ़े तीन बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से शाम पौने पांच बजे वे सतना जिले के मैहर पहुंचेंगे। कुल मिलाकर एक तरफ पीएम मोदी और दूसरा तरफ अमित शाह, प्रदेश में पूरी तरह से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। बता दें कि यहां 28 नवंबर को वोटिंग और 11 दिसंबर को वोटों की गिनती होनी है।

इनपुट- IANS