A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज मतदाताओं को ‘डराने’ के आरोप में TMC प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज: पुलिस

मतदाताओं को ‘डराने’ के आरोप में TMC प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज: पुलिस

दास के बयान को लेकर मीडिया में आई खबरों पर संज्ञान लेते हुए बर्द्धमान दक्षिण सीट के सहायक पीठासीन अधिकारी दीपतरका बसु ने बर्द्धमान पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक पींटू साहा को मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने को कहा। 

West bengal Elections Case filed against TMC candidate for intimidating voters मतदाताओं को ‘डराने’ क- India TV Hindi Image Source : PTI मतदाताओं को ‘डराने’ के आरोप में TMC प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज: पुलिस

बर्द्धमान. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बर्द्धमान दक्षिण सीट से तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी खोकोन दास के खिलाफ मतदाताओं को कथित रूप से ‘डराने’ के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि आरोप है कि दास ने मंगलवार को बर्द्धमान शहर के कंकालेश्वरी कालीबाड़ी इलाके में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी जो भाजपा के पक्ष में मतदान करेंगे।

पढ़ें- परमबीर सिंह के पत्र पर अमृता फडणवीस ने कहा, अभी चीजें दूर तक जाएंगी
पढ़ें- धर्म परिवर्तन का विरोध करने पर महिला को लगाई आग, राजीव बन अफजल ने की थी शादी

दास के बयान को लेकर मीडिया में आई खबरों पर संज्ञान लेते हुए बर्द्धमान दक्षिण सीट के सहायक पीठासीन अधिकारी दीपतरका बसु ने बर्द्धमान पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक पींटू साहा को मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने को कहा। रिपोर्ट के अधार पर बसु ने पुलिस को तृणमूल प्रत्याशी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज करने का निर्देश दिया। पुलिस ने न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में भी रिपोर्ट दाखिल की है जिस पर मंगलवार को सुनवाई होगी।