A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इस चीज को नेपोटिज्म से भी ज्यादा खतरनाक बताया

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इस चीज को नेपोटिज्म से भी ज्यादा खतरनाक बताया

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद देशभर में बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर आक्रोश है। अक्षरा ने माना है कि हर जगह नेपोटिज्म है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि गैर फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले प्रतिभाशाली लोगों की अनदेखी हो।

 AKSHARA SINGH- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- AKSHARA SINGH भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

पटना: भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री अक्षरा सिंह का कहना है कि फिल्मी दुनिया में 'नेपोटिज्म' से ज्यादा 'ग्रुपिज्म' खतरनाक है। उन्होंने कहा कि हर जगह है नेपोटिज्म, मगर प्रतिभा को भी सम्मान मिलना चाहिए। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद देशभर में बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर आक्रोश है। अक्षरा ने माना है कि हर जगह नेपोटिज्म है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि गैर फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले प्रतिभाशाली लोगों की अनदेखी हो।

सुशांत सिंह राजपूत प्रोड्यूस कर रहे थे 'वंदे भारतम', दोस्त संदीप सिंह ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर

उन्होंने कहा, "जिसके माता-पिता जिस भी क्षेत्र में होते हैं, वे चाहते हैं कि उनका बच्चा उसी क्षेत्र में कदम रखे। इन सबके बावजूद कई लोग गैर फिल्मी पृष्ठभूमि से आये और अपनी प्रतिभा की छाप छोड़ गए।" उन्होंने कहा, "मेरे ख्याल से हर जगह प्रतिभा को सम्मान मिलना चाहिए और उसे आगे बढ़ने देना चाहिए। मेरे ख्याल से हम सभी कलाकारों को जो एक्टर बनने के लिए जाते हैं और प्रतिभाशाली हैं, उन्हें मौका मिलना चाहिए। साथ ही उसी प्रक्रिया से स्टार किड्स को गुजरना चाहिए। उन्हें भी ऑडिशन की प्रक्रिया से गुजरना चाहिए।"

सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट: कैसे हुई एक्टर की मौत? डॉक्टरों ने बताया कारण

उन्होंने नेपोटिज्म से ज्यादा ग्रुपिज्म को खतरनाक बताया और कहा कि इसका शिकार हर कलाकार से लेकर छेाटे तकनीशयन तक है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)