A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में भी चल रहा है अजय देवगन और नीरज पांडे की फिल्म 'चाणक्य' का काम

लॉकडाउन में भी चल रहा है अजय देवगन और नीरज पांडे की फिल्म 'चाणक्य' का काम

अजय देवगन और नीरज पांडे पहली बार साथ काम करेंगे, दोनों की फिल्म 'चाणक्य' की शूटिंग कोरोना वायरस के शांत होने पर शुरू होगी।

<p>अजय देवगन </p>- India TV Hindi Image Source : अजय देवगन 

मुंबई: 21 दिनों के लॉकडाउन की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग रुकी है सिनेमाघर बंद होने की वजह से फिल्मों की रिलीज भी रोक दी गई है। ऐसे में सभी बॉलीवुड सितारे घरों पर रहने को मजबूर हैं, लेकिन बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन का काम लॉकडाउन में भी चालू है। खबरों के मुताबिक निर्माता-निर्देशक नीरज पांडे एक्टर अजय देवगन को लेकर एक फिल्म बना रहे हैं, फिल्म का नाम  'चाणक्य' बताया जा रहा है, इस फिल्म पर काम चल रहा है।

आपको बता दें कि इस वक्त पूरे देश में लॉकडाउन है मगर नीरज पांडे की फिल्म का काम चालू है, इस बारे में जब उनसे बात किया गया तो उन्होंने कहा कि काम चल रहा है लेकिन उनकी टीम सोशल डिस्टेंसिंग और हाईजीन का पालन कर रही है। इसके साथ ही फिल्म से जुड़े लोग अपने अपने घर में बैठकर ही काम कर रहे हैं। फिल्म चाणक्य के कॉस्ट्यूम, प्रोडक्शन डिजाइन, कॉन्सेप्ट, वीएएक्स, आर्ट और लोकेशन को लेकर तैयारियां चल रही हैं, हम ई-मेल, फोन और वीडियो कॉल के जरिए सभी से जुड़ रहे हैं।

अ वेडनसडे, बेबी और धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक नीरज पांडे और पहली बार बॉलीवुड के तानाजी अजय देवगन के साथ काम करेंगे। नीरज पांडे की फिल्म 'चाणक्य' एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें अजय देवगन महान राजनीतिकार और अर्थशास्त्री चाणक्य की भूमिका में  नजर आएंगे। लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्म की शूटिंग पर काम शुरू होगा।

कोरोना से लड़ाई में माधुरी दीक्षित ने डोनेट किए रुपये

नीरज पांडे की वेब सीरीज स्पेशल OPS हाल ही में हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई है, इस सीरीज की काफी तारीफ हो रही है।

Latest Bollywood News