A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री करने पर अजय देवगन ने सीएम उद्धव ठाकरे को कहा-शुक्रिया

'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री करने पर अजय देवगन ने सीएम उद्धव ठाकरे को कहा-शुक्रिया

उत्तर प्रदेश के बाद अब महाराष्ट्र में भी अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को टैक्स फ्री कर दी गई है। अजय ने ट्वीट कर सीएम उद्धव ठाकरे को शुक्रिया कहा है।

tanhaji- India TV Hindi tanhaji

अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' महाराष्ट्र में टैक्स फ्री कर दी गई हैं। महाराष्ट्र सरकार की कैबिनेट बैठक के बाद ये फैसला लिया। महाराष्ट्र में टैक्स फ्री करने के बाद अजय देवगन ने सीएम उद्धव ठाकरे को शुक्रिया कहा है।

अजय देवगन ने ट्वीट किया-महाराष्ट्र  में #TanhajiTheUnsungWarriorको टैक्स-फ्री घोषित करने के लिए उद्धव ठाकरे जी को धन्यवाद।

दरअसल उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने इस फिल्म तो टैक्स फ्री कर दिया था। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब थोराट और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने राज्य में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी इसके बाद राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने तानाजी को टैक्स फ्री करने का फैसला किया है।

ऋतिकेश में एक्ट्रेस को मिले अनोखे सिक्योरिटी गार्ड्स, लिखा: सुरक्षित महसूस कर रही हूं

फिल्म की बात करें तो इसमें महाराज शिवाजी के सूबेदार तानाजी मालसुरे की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में सैफ अली खान विलेन के किरदार में नजर आए हैं तो वहीं काजोल तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में नजर आई हैं। यह फिल्म ऑडियन्स को बहुत पसंद आ रही है और अभी तक 175 करोड़ के क्लब में शामिल भी हो गई है।

Latest Bollywood News