Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऋषिकेश में एक्ट्रेस को मिले अनोखे सिक्योरिटी गार्ड्स, लिखा: सुरक्षित महसूस कर रही हूं

अदा शर्मा ने हाल ही में कई दिलचस्प तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं और इन पर यूजर के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 22, 2020 14:50 IST
adah sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM adah sharma

अभिनेत्री अदा शर्मा ने छुट्टियों के साथ साल 2020 को शुरू करने का फैसला लिया और सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी कई तस्वीरें और कई पोस्ट भी साझा की। विदेश जाने के बजाय अदा ने अपनी छुट्टियां बिताने के लिए इस बार ऋषिकेश को चुना है। रिक्शा चलाने से लेकर कुत्तों के साथ खेलने और जंगलों में बंदरों व हिरणों को खिलाने तक अदा ने प्रकृति की गोद में हर बात का लुफ्त उठाया।

सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में अदा गंगा किनारे कुछ कुत्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

अदा का यह वीडियो उनके प्रशंसकों को बेहद पसंद आया। एक यूजर ने लिखा, "ज्यादा पास मत जाओ काट लेंगे।" इस पर अदा ने 'दबंग' फिल्म के अंदाज में कहा, "कुत्तों से डर नहीं लगता साहब, इंसानों से लगता है।"

सारा अली खान के 'नो मेकअप' लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, फ्लोरल जंपसूट में दिखीं खूबसूरत

अदा ने इसके साथ ही लिखा, "मैं और अधिक सामाजिक होने और नए दोस्त बनाने के अपने नए साल के संकल्प का पालन कर रही हूं।"

उन्होंने आगे इस बात का खुलासा किया, "उन्होंने मुझे बताया कि मुझे मुख्य गंगा आरती में शामिल होने के लिए सिक्योरिटी की आवश्यकता पड़ेगी क्योंकि वहां कई सारे लोग होंगे, लेकिन इन नए दोस्तों ने मेरी मदद की और मुझे वहां लेकर गए जहां ज्यादा लोगों ने अपने पैर नहीं जमाए हैं। चार बॉडीगार्ड्स के साथ मैं काफी सुरक्षित महसूस कर रही हूं।"

अजय देवगन ने राजामौली के साथ शुरू की अगली फिल्म 'RRR' की शूटिंग, ये स्टार्स इस फिल्म में आएंगे नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement