Friday, April 26, 2024
Advertisement

अजय देवगन ने राजामौली के साथ शुरू की अगली फिल्म 'RRR' की शूटिंग, ये स्टार्स इस फिल्म में आएंगे नजर

अजय देवगन ने बाहुबली के डारेक्टर एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'RRR'की शूटिंग शुरू कर दी है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 22, 2020 8:39 IST
ajay devgn ,rajmouli, rrr- India TV Hindi
ajay devgn and rajmouli

अजय देवगन स्टारर 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। इतना ही नहीं अजय की यह 100वीं फिल्म थी। इसके साथ ही अजय ने बाहुबली के डारेक्टर एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'RRR'की शूटिंग शुरू कर दी है।

आरआरआर मूवी के ट्विटर हैंड ने अजय और राजमौली की एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ' हम लोग अजय देवगन सर के साथ अपने शेड्यूल की शुरुआत के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं।'

आरआरआर फिल्म में कई बड़े स्टार नज़र आएगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट, एन टी रामाराव, जूनियर एनटीआर, राम चरण जैसे फेमस स्टार नजर आएंगे। इतना ही नहीं फिल्म में रे स्टीवेंसन, ओलिविया मॉरिस और अलिसन डूडी जैसे हॉलीवुड स्टार्स को भी साइन किया गया है। 

कंगना रनौत ने कप्तान विराट कोहली को बताया टीम इंडिया का 'पंगा किंग', जानें वजह

वहीं दूसरी ओर राजामौली अजय के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का बजट 400 करोड़ माना जा रहा है। यह  फिल्म सिर्फ हिंदी, तमिल में नहीं बल्कि 10 भाषाओं के रिलीज होगी। 

BB13: हिना खान के सामने फिर हुआ सिद्धार्थ-असीम में झगड़ा, किसी को नहीं मिला एलीट क्लब का मेंबर बनने का मौका

आपको बता कें कि 'RRR' की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। यह एक पीरियड फिल्म है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 20 जुलाई को रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement