Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सारा अली खान के 'नो मेकअप' लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, फ्लोरल जंपसूट में दिखीं खूबसूरत

सारा अली खान फिल्म डायरेक्टर आनंद राय के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं। देखें लेटेस्ट तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 22, 2020 10:04 IST
sara ali kham- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH sara ali kham
'केदारनाद' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस और सिंपल लुक्स के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसके अलावा उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। जिसमें वह बिना मेकअप बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 
 
सारा अली खान फिल्म डायरेक्टर आनंद राय के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं। सारा अली खान के लुक की बात करें तो वह Kate spade ब्रांड का फ्लोरल ब्लैक कलर का जंपसूट पहने हुए नजर आईं।
sara ali kham
sara ali kham
 
sara ali kham
Image Source : YOGEN SHAH
sara ali kham
 
इस लुक के साथ सारा ने मेकअप के नाम पर बस लिपस्टिक लगाया हुआ था। इसके साथ ही औओपन हेयर और कानों में छोटे-छोटे डायमंड ईयररिंग्स पहने हुए नजर आईं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने पिंक कलर के स्लीपर कैरी किया। सारा अली खान इस लुक में बेहद सिंपल थी लेकिन उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। 
sara ali kham
sara ali kham
 
सारा अली खान के इन दिनों अपनी फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म सिनेमाघरों पर  14 फरवरी को रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म के अलावा खबर आ रही हैं कि सारा एक भोजपुर फिल्म में नजर आएगी। 
 
आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में धनुष और सारा अली खान की जोड़ी को पर्दे पर पेश करने के लिए तैयार हैं।  इस फिल्म में सारा एक बिहार की लड़की रोल अदा करेगी। इस रोमांटिक फिल्म को लेकर अभी तक कुछ ऑफिशियल नहीं हुआ है। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement