Saturday, April 20, 2024
Advertisement

उमंग 2020: प्रियंका चोपड़ा, जाह्नवी कपूर से लेकर अनन्या पांडे तक ने ट्रेडिशनल अवतार में बिखेरे जलवे, देखें तस्वीरें

Umang 2020: हर साल की तरह साल 2020 में भी मुंबई पुलिस का जश्न 'उमंग' का आयोजन बहुत ही शानदार तरीके से किया गया। जिसमें बॉलीवुड सितारों से शिरकत की।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: January 20, 2020 8:08 IST
Umang 2020, priyanka chopra, janhvi kapoor, ananya, - India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Umang 2020

Umang 2020: हर साल की तरह साल 2020 में भी मुंबई पुलिस का जश्न 'उमंग' का आयोजन बहुत ही शानदार तरीके से किया गया। जिसमें बॉलीवुड सितारों से शिरकत की। जहां बॉलीवुड एक्टर काफी डैसिंग नजर आए तो वहीं बॉलीवुड अभिनेत्रियों से अपने ट्रेडिशनल अवतार से इस आयोजन में जान डाल दी। प्रियंका चोपड़ा, अनन्या पांडेय, माधुरी दीक्षित, कटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर, रकुल प्रीत ने जहां अपने ट्रेडिशनल अवतार से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया। तो वह दूसरी ओर सलमान खान, शाहरुख खान, अर्जुन कपूर,  विक्की कौशल जैसे स्टार्स ने शिरकत करते इस शो  में जान डाल दी। देखें कौन स्टार्स किस लुक में लगा बेस्ट। 
 
प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह उमंग में साड़ी लुक में नजर आईं। प्रियंका ने MASABA X EKAYA ब्रांड के कलेक्शन से ब्लू कलर की प्रिंटेड साड़ी पहने हुए नजर आईं। इस लुक के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ था। इसके साथ ही हाथों में मैचिंग ब्लू कलर की चूड़िया और छोटी सी बिंदी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। प्रियंका इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। 
 
 
जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर अधिकतर अपने साड़ी लुक से अपनी मां श्रीदेवी को कॉपी करती हुई नजर आती हैं। उमंग 2020 में भी वह फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से रेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहने हुए नजर आईं। इस लुक के साथ जाह्नवी ने डीप नेक टेसल ब्लाउज पहना। लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ था। वह ज्वैलरी के नाम पर कुछ नहीं पहना। जाह्नवी इस सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं। 
 
रकुल प्रीत
साउथ से बॉलीवुड में शानदार एंट्री करने वाली रकुल प्रीत सिंह अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि फैशन स्टेटमेंट के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। 'उमंग 2020' में रकुल ने अपने लुक से हर किसी को इंप्रेस कर लिया। उन्होंने Kresha Bajaj के कलेक्शन से खूबसूरत ग्रे कलर की शिमरी साड़ी पहनी। इस लुक के साथ रकुल ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को कर्ली करके ओपन किया हुआ था। वहीं कानों में डायमंड ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। इस लुक में रकुल बेहद खूबसूरत नजर आईं। 
 
कटरीना
उमंग 2020 में कटरीना भी साड़ी लुक में नजर आईं। उन्होंने फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप घोसला के कलेक्शन से व्हाइट कलर की मिरर वर्क साड़ी पहनी। इस लुक के साथ कटरीना ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ डायमंड ईयररिंग्स और बालों को ओपन किया हुआ था। इस सिंपल लुक में कटरीना बेहद खूबसूरत नजर आईं।   
 
अनन्या पांडेय
'स्टूडेंट ऑफ ईयर 2' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या पांडे जहां अपने एक्टिंग से लोगों को दिलों में राज़ नहीं कर पाईं। लेकिन अपनी फिटनेस और फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह अपने हर एक लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती हुई नजर आ जाती हैं। अब बात करें 'उमंग 2020' में उनके लुक की तो वह एक बार फिर अपने लुक से इंप्रेस करने में कामयाब हो गई हैं। 
 
अनन्या पांडेय फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता के कलेक्शन से पाइनएप्पल येलो कलर का  लहंगा-चुनरी पहने हुए नजर आईं। इस लुक के साथ अनन्या ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ स्टाइलिश हेयरस्टाइल के साथ कानों में खूबसूरत गोल्डन हुक्स पहने हुए नजर आईं। इस लुक में अनन्या काफी स्टनिंग नजर आईं। 
 
 
तारा सुतारिया
'स्टूडेंट ऑफ ईयर 2' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। उमंग 2020 में भी वह खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। तारा ने व्हाइट कलर के लहंगा के साथ प्रिंटेज ब्लैक कलर का ब्लाउज और मैचिंग दुपट्टा कैरी किया। इस लुक के साथ 'मरजावां' एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बड़ी सी बिंदी और कानों में खूबसूरत गोल्डन झुमके का साथ अपने लुक को पूरा किया।
 
कृति सेनन
लुका-छुपी एक्ट्रेस कृति सेनन भी इस इवेंट में बेहतरीन अंदाज में नजर आईं। कृति व्हाइट कलर के लहंगा चुनरी में नजर आईं। जिसमें गोल्डन प्रिंट था। इस लुक के साथ एक्ट्रेस मिनिमल मेकअप, बोल्ड आइज के साथ बालों को बन बनाकर व्हाइट कलर के फूल लगाए हुए थे। इसके साथ ही गोल्डन ईयररिंगस के साथ हाथों में हैवी कंगन पहने हुए नजर आईं।   

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement