A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में भी नहीं बदला अक्षय कुमार का रुटीन, सुबह 6 बजे रखी इस फिल्म की स्क्रिप्ट मीटिंग

लॉकडाउन में भी नहीं बदला अक्षय कुमार का रुटीन, सुबह 6 बजे रखी इस फिल्म की स्क्रिप्ट मीटिंग

अक्षय कुमार लॉकडाउन में भी अपना रुटीन पहले जैसा रख रहे हैं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम' की स्क्रिप्ट मीटिंग सुबह 6 बजे रखी।

akshay kumar- India TV Hindi Image Source : TWITTER अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने कोरोना वायरस लॉकडाउन में काम पर वापसी कर ली है। उन्होंने सोमवार को कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए एक विज्ञापन की शूटिंग की है। फिल्ममेकर आर बाल्की के साथ मिलकर सोमवार को कमालिस्तान स्टूडियो में शूटिंग की है। सोमवार को शूटिंग करने के बाद अक्षय ने मंगलवार को सुबह 6 बजे फिल्म बेल बॉटम की स्क्रिप्ट मीटिंग रखी थी।

फिल्ममेकर निखिल आडवाणी ने जूम मीटिंग की तस्वीर शेयर की है जो सुबह 6 बजे हुई है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- अक्षय कुमार के लिए कुछ नहीं बदला है। लॉकडाउन में सुबह 6 बजे बेल बॉटम की फाइनल स्क्रिप्ट। 

बेल बॉटम एक 80 के दशक की स्पाइ थ्रिलर फिल्म है। जो जनवरी 2021 में रिलीज होने वाली है।

अक्षय कुमार के साथ सोमवार को शूटिंग करने वाले आर बाल्की ने कहा कि यह विज्ञापन स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए है और टीम ने मास्क पहनने तथा कम से कम लोगों के साथ काम करने समेत सभी जरूरी सावधानियां बरती।  उन्होंने कहा, ‘‘यह हम सभी के लिए लॉकडाउन के बाद की जिम्मेदारियों के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय का विज्ञापन था जिसमें अक्षय कुमार हैं। हमें काम पर लौटना होगा, लेकिन अपनी तथा दूसरों की सुरक्षा का ख्याल रखना होगा। शूटिंग में हमने यही किया। बहुत कम लोग थे और बहुत सख्त प्रोटोकॉल थे।’’ 

अक्षय कुमार ने पूरी सुरक्षा के साथ लॉकडाउन में की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें

आपको बता दें लॉकडाउन के चलते अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी पोस्टपोन कर दी गई है। रिपोर्ट् के मुताबिक उनकी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। 

Latest Bollywood News