1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार ने पूरी सुरक्षा के साथ लॉकडाउन में की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें

अक्षय कुमार ने पूरी सुरक्षा के साथ लॉकडाउन में की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें

अक्षय के साथ फिल्म ‘पैडमैन’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी फिल्में कर चुके बाल्की ने कहा कि यूनिट के सदस्यों को लगता था कि सभी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए शूटिंग आसानी से की जा सकती है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 26, 2020 0:12 IST
अक्षय कुमार ने पूरी...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अक्षय कुमार ने पूरी सुरक्षा के साथ लॉकडाउन में की शूटिंग,

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार लॉकडाउन में शूटिंग शुरू कर दी है। सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें अक्षय कुमार मास्क लगाए शूट करते दिख रहे हैं। दरअसल अक्षय कुमार ने फिल्ममेकर आर बाल्की के साथ मिलकर सोमवार को कमालिस्तान स्टूडियो में ‘लॉकडाउन के बाद की जिम्मेदारियां’ विषय पर एक विज्ञापन अभियान के लिए जरूरी सावधानियां बरतते हुए शूटिंग की। बाल्की ने कहा कि यह विज्ञापन स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए है और टीम ने मास्क पहनने तथा कम से कम लोगों के साथ काम करने समेत सभी जरूरी सावधानियां बरती। 

उन्होंने कहा, ‘‘यह हम सभी के लिए लॉकडाउन के बाद की जिम्मेदारियों के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय का विज्ञापन था जिसमें अक्षय कुमार हैं। हमें काम पर लौटना होगा, लेकिन अपनी तथा दूसरों की सुरक्षा का ख्याल रखना होगा। शूटिंग में हमने यही किया।’’ बाल्की ने कहा, ‘‘बहुत कम लोग थे और बहुत सख्त प्रोटोकॉल थे।’’ 

FWICE के प्रेसीडेंट का बयान भी सामने आया है-

हॉकी के दिग्गज प्लेयर बलबीर सिंह सीनियर के निधन पर अक्षय कुमार ने जताया शोक

अक्षय के साथ फिल्म ‘पैडमैन’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी फिल्में कर चुके बाल्की ने कहा कि यूनिट के सदस्यों को लगता था कि सभी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए शूटिंग आसानी से की जा सकती है। कोरोना वायरस के कारण मार्च महीने के मध्य से फिल्मों और अन्य कार्यक्रमों के लिए शूटिंग निलंबित है।

अक्षय कुमार की बात करें तो वो लॉकडाउन के बाद फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे।  जो रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार लक्ष्मी बॉम्ब में भी नजर आएंगे जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

इनपुट- जोईता मित्रा सुवर्णा/पीटीआई

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X