A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'अमर अकबर एंथनी' के 43 साल होने पर बोले अमिताभ बच्चन, फिल्म ने 'बाहुबली 2' से ज्यादा कमाई की थी

'अमर अकबर एंथनी' के 43 साल होने पर बोले अमिताभ बच्चन, फिल्म ने 'बाहुबली 2' से ज्यादा कमाई की थी

बिग बी ने दावा किया, "महंगाई को एडजस्ट करने के बाद साल 1977 में आई फिल्म ने अपने रिलीज पर जो पैसे कमाए, वह बॉक्स ऑफिस पर 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' को पछाड़ देगा।"

amitabh bachchan twitter- India TV Hindi Image Source : AMITABH BACHCHAN TWITTER 'बाहुबली 2' की कमाई को पछाड़ देगी 'अमर अकबर एंथनी' : अमिताभ बच्चन

मुंबई: दिवंगत मनमोहन देसाई की सदाबहार मल्टीस्टारर फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' ने बुधवार को 43 साल पूरे कर लिए और फिल्म के नायक अमिताभ बच्चन ने पैसे की चर्चा करते हुए यह बताने की कोशिश की कि फिल्म आज भी क्यों मायने रखती है। बिग बी ने दावा किया, "महंगाई को एडजस्ट करने के बाद साल 1977 में आई फिल्म ने अपने रिलीज पर जो पैसे कमाए, वह बॉक्स ऑफिस पर 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' को पछाड़ देगा।"

बिग बी ने ट्वीट किया, "टी 3544- 43 साल। 'अमर अकबर एंथोनी' ने उन दिनों अनुमानत: 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। मुद्रास्फीति-समायोजित, यह आज 'बाहुबली 2 -द कन्क्लूजन' के संग्रह को पछाड़ देता!"

 साल 2017 में रिलीज 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' ने 511 करोड़ रुपये से अधिक का घरेलू व्यावसाय किया है।

फिल्म अमर, अकबर एंथनी में बिग बी ने जहां एंथनी का किरदार निभाया था, वहीं दिवंगत विनोद खन्ना ने इंस्पेक्टर अमर और स्वर्गीय ऋषि कपूर ने अकबर, जो एक रोमांटिक कव्वाल था, का किरदार निभाया था।

बॉलीवुड सितारों के इंस्टा अपडेट्स देखने के लिए यहां क्लिक करें

यह फिल्म कॉमेडी, एक्शन, रोमांस और पारिवारिक ड्रामा की कॉकटेल थी, जिसमें बच्चन के साथ परवीन बाबी, खन्ना के साथ शबाना आजमी और कपूर के साथ नीतू सिंह और प्राण, निरूपा रॉय, रणजीत, और जीवन जैसे अन्य कलाकारों ने दिलचस्प किरदार निभाए थे।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें श्वेता और अभिषेक उनसे सेट पर मिलने आए हैं। यह सेट फिल्म के गाने एंथनी गोनसाल्वे गाने का है। 

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर हुआ रिलीज, मकानमालिक और किराएदार के मजेदार रिश्ते पर बेस्ड है फिल्म

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

Related Video