A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया को जीत पर दी बधाई, स्लो मोशन VIDEO के साथ कही ये बात

अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया को जीत पर दी बधाई, स्लो मोशन VIDEO के साथ कही ये बात

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी है।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ AMITABH BACHCHAN Amitabh Bachchan

भारतीय क्रिकेट टीम ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को इंग्लैंड को पारी और 25 रनों से हराकर चार टेस्ट मैचों की सीरीज 3-1 के अंतर से जीतकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बना ली है। इस जीत के बाद हर कोई टीम इंडिया को बधाई दे रहा है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी इस मौके पर भारतीय टीम की तारीफ। इसके साथ ही बिग बी ने एक छोटा सा वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन भी लिखा है। 

हेमा मालिनी ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

बिग बी ने जो इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है वो स्लो मोशन है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'क्रिकेट टेस्ट इंडिया वर्सेज इंग्लैंड....इंडिया चैम्पियन्स।' 

अक्षय कुमार ने फिल्म 'रामसेतु' की स्टारकास्ट के साथ शेयर की तस्वीर, कैप्शन खींच रहा लोगों का ध्यान

इस मैच में भारत ने पहली पारी में 365 रन बनाए थे और 160 रनों की बढ़त ली थी लेकिन इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 54.5 ओवर में 135 रन ही बना सका और उसे पारी की हार का सामना करना पड़ा। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म 'मेडे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म को अजय देवगन डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही वो इस फिल्म में बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए भी दिखाई देंगे। 

अजय और अमिताभ बच्चन के अलावा इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धार भी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म से मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाती बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। 'मेडे' के अलावा बिग बी 'झुंड' में भी नजर आएंगे। 

 

 

 

Latest Bollywood News