A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस की वजह से 'बागी 3' और 'अंग्रेजी मीडियम' को झेलना पड़ रहा है भारी नुकसान

कोरोना वायरस की वजह से 'बागी 3' और 'अंग्रेजी मीडियम' को झेलना पड़ रहा है भारी नुकसान

'अंग्रेजी मीडियम' जिस दिन रिलीज हुई थी उसी दिन से कोरोना वायरस की वजह से दिल्ली के सारे सिनेमा हॉल बंद हो गए थे, बाद में यूपी, हरियाणा और महाराष्ट्र के थियेटर्स भी बंद कर दिए गए।

 'बागी 3' और 'अंग्रेजी मीडियम' - India TV Hindi Image Source : TWITTER  'बागी 3' और 'अंग्रेजी मीडियम' को हो रहा है नुकसान

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड फिल्मों को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है। कई राज्यों में सिनेमाघर सरकार के आदेश के बाद बंद हो चुके हैं। महाराष्ट्र, यूपी, दिल्ली, केरल, जम्मू, बिहार, कर्नाटक, मध्यप्रदेश और हरियाणा जैसे तमाम राज्यों की सरकार ने सिनेमा हॉल बंद करने के आदेश दे दिए हैं। थियेटर्स बंद होने की वजह से टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3' को नुकसान हो रहा है। लेकिन सबसे ज्यादा नुकसान इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' को हो रहा है। फिल्म ने शुरुआत तो ठीक की लेकिन रिलीज वाले दिन ही दिल्ली में सिनेमा हॉल बंद करने के आदेश आ गए। अगले दिन यूपी में भी सिनेमाघर बंद कर दिए गए। वहीं केरल और जम्मू-कश्मीर में पहले से ही सिनेमाघर बंद हो चुके थे। ऐसे में फिल्म की कमाई गिरती चली गई।

दूसरे दिन फिल्म ने 2.75 करोड़ की कमाई की लेकिन संडे को फिल्म ने 2.5 करोड़ ही कमाए। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 3 दिन में फिल्म ने 9 करोड़ की कमाई ही की।

रोहित शेट्टी फिल्म 'सुहाग' के लिए बने थे अक्षय कुमार के बॉडी डबल

वहीं बागी 3 जिसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी शुरुआत की उसकी कमाई भी गिरने लगी और फिल्म अब तक 95 करोड़ ही कमा पाई है। अगर कोरोना वायरस की वजह से थियेटर्स ना बंद हुए होते तो फिल्म अब तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी होती।

कोरोना वायरस की वजह से कई फिल्मों की रिलीज टल गई। जिसमें अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' भी शामिल है।

Latest Bollywood News

Related Video