Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

रोहित शेट्टी फिल्म 'सुहाग' के लिए बने थे अक्षय कुमार के बॉडी डबल

रोहित शेट्टी ने द कपिल शर्मा शो पर अक्षय कुमार के कुछ ऐसे राज़ खोले जो पहले कभी कोई और नहीं जानता था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 16, 2020 13:25 IST
akshay kumar and rohit shetty- India TV Hindi
अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी 

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ एक बार फिर से टॉक ऑफ द टाउन बन गए हैं। इस बार ये दोनों 'द कपिल शर्मा शो' की वजह से चर्चा में हैं। इस शो में अक्षय, कैटरीना, करण जौहर और रोहित शेट्टी अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिये वहां गए थे।

जब भी अक्षय कुमार किसी भी कॉमेडी शो पर जाते हैं वहां की ऑडियन्स हंस-हंस  कर लोट-पोट होने पर मजबूर हो ही जाती है। इस बार भी बिलकुल वैसा ही हुआ। हालांकि इस बार रोहित शेट्टी ने शो पर अक्षय कुमार के कुछ ऐसे राज़ खोले जो पहले कभी कोई और नहीं जानता था।

रोहित शेट्टी ने बताया कि फिल्म 'सूर्यवंशी' में किए गए सभी स्टंट अक्षय कुमार ने बिना किसी बॉडी डबल के खुद ही किए हैं। फिल्ममेकर रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार की सालों की मेहनत और लगन की तारीफ करने से भी पीछे नहीं हटे।

इसी बीच फिल्म्मेकर करण जौहर ने भी बताया कि 26 साल पहले आई फिल्म 'सुहाग' में अक्षय कुमार का बॉडी डबल रोहित शेट्टी ने ही किया था। करण ने ये भी बताया कि उस समय रोहित, अक्षय के चलने का स्टाइल भी अच्छे से जानते थे इसी वजह से उन्होने अक्षय का बॉडी डबल बहुत अच्छे से निभाया था। करण ने बताया कि रोहित शेट्टी कि ज़िंदगी काफी मुश्किल बीती है, करण ने खुलासा किया कि शूटिंग सेट पर रोहित, अक्षय कुमार और अजय देवगन को सर कहकर बुलाया करते थे।

अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी की तीसरी पुलिस बेस्ड फिल्म है। इससे पहले रोहित ने 'सिंघम' सीरीज़ और 'सिंबा' बनाई थी। फिल्म 'सूर्यवंशी' में अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार तीनों एक साथ नज़र आएंगे। फिल्म मे कैटरीना, अक्षय की पत्नी का रोल निभाएंगी। 

सूर्यवंशी पहले मार्च में सिनेमाघरों मे आने वाली थी पर कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज फिलहाल टाल दी गई है, नई रिलीज तारीख का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement