A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'ठाकरे' की कलेक्शन में बढ़ोतरी, 'उरी' ने भी भरी उड़ान

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'ठाकरे' की कलेक्शन में बढ़ोतरी, 'उरी' ने भी भरी उड़ान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे' बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। फिल्म ने रिलीज़ के तीसरे दिन की भारी कमाई।

'ठाकरे' और 'उरी'- India TV Hindi फिल्म 'ठाकरे' और 'उरी' ने  मचाया धमाल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म 'ठाकरे' में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बना दिया है। जी हां, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बता दें कि इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन 6 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली। फिल्म 'ठाकरे' ने रिलीज़ के दूसरे दिन 10 करोड़ की कमाई की थी। खबर के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन यानी रविवार (गणतंत्र दिवस) को भी 9-10 करोड़ की कमाई की है।

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के साथ क्लैश हुई है। फिल्म मणिकर्णिका में कंगना रनौत ने रानी लक्ष्मी बाई का अहम किरदार निभाया है। इस फिल्म की कमाई की बात करे तो ये फिल्म दर्शकों से 26.85 करोड़ रुपए कमा चुकी है। बता दें, फिल्म क्रिटिक्स ने 'ठाकरे' को ज़्यादा अच्छी रेटिंग नहीं दी थी, लेकिन गणतंत्र दिवस की छुट्टी के कारण और नवाज की शानदार एक्टिंग से फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिली है। बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित इस बायोपिक फिल्म को हिंदी के अलावा मराठी और अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज किया गया है।

इसके साथ सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म 'उरी' को भी गणतंत्र दिवस की छुट्टी का काफी फायदा मिला। शनिवार को इस फिल्म ने 9.75 करोड़ रुपए की कमाई की। जबकी इस फिल्म की शनिवार से पिछले दिन की कमाई कम रही थी। 'उरी' फिल्म की कुल कमाई 150 करोड़ के कलेक्शन तक पहुंच गई है। बता दें, ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हुई थी।

यहां देखें अन्य खबरें-

Manikarnika Collection: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की कमाई 40 करोड़ के पार

कंधे की समस्या से जूझ रहे हैं अनिल कपूर, इलाज के लिए जाएंगे जर्मनी

मोटी होने के कारण लगता था कि मैं कभी एक्ट्रेस नहीं बन सकती: सारा अली खान

Latest Bollywood News