A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गब्बर को मिली किस बात की सजा? यूपी पुलिस ने 'शोले' के सीन के जरिए कोरोना पर दिया संदेश

गब्बर को मिली किस बात की सजा? यूपी पुलिस ने 'शोले' के सीन के जरिए कोरोना पर दिया संदेश

यूपी पुलिस हो या फिर मुंबई पुलिस, कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सभी अलर्ट हैं। यही वजह है कि कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई क्रिएटिव पोस्ट सामने आ ही जाती है। यूपी पुलिस ने अब एक मूवी की सीन के माध्यम से कोरोना को लेकर संदेश जारी किया है।

SHOLAY MOVIE SCENE - India TV Hindi Image Source : TWITTER/SCREENSHOT SHOLAY MOVIE SCENE 

कोरोना महामारी को लेकर लोगो के बीच जागरूकता फैलाना पुलिस और प्रशासन का कर्तत्वय है। ऐसे में सोशल मीडिया से बढ़िया प्लेटफॉर्म और क्या हो सकता है। यूपी पुलिस हो या फिर मुंबई पुलिस, महामारी के दौरान सभी ने लोगों को अलग-अलग माध्यम से जागरूक किया है। ये सिलसिला अभी भी जारी है और सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस लोगों को क्रिएटिव तरीके से लगातार संदेश पहुंचा रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को यूपी पुलिस ने एक फेमस फिल्म के सीन का इस्तेमाल कर कोरोना को लेकर अहम संदेश जारी किया। यूपी पुलिस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें फिल्म से जुड़ी एक लाइन भी लिखी। 

कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ को डेब्यू मूवी 'सुस्वागतम खुशामदीद' पर सलमान खान ने दी बधाई

इस वीडियो को शेयर करते हुए यूपी पलिस ने लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर थूकने को लेकर चेतावी देते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गब्बर को मिली किस बात की सजा ?'  आपको बता दें कि यूपी पुलिस द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इसे ना सिर्फ फैंस बल्कि कई स्टार्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शोले फिल्म से गब्बर के एक सीन को दिखाया है। इस सीन में गब्बर जैसे ही थूकता है वैसे ही ठाकुर यानी संजीव कुमार उसका पीछा करते हैं और अपने हाथ से उसके गले को दबाते हैं। दरअसल, वीडियो के माध्यम से ऐसा दिखाया गया है कि ठाकुर ने गब्बर को इसलिए मारा क्योंकि उसने थूका था। गब्बर के असली सीन को यूपी पुलिस ने यहां थोड़ा एडिट करके दिखाया है। हालांकि, कोरोना से जागरुक करने के उसके इस क्रिएटिव तरीके को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं, कपड़े रेडी होकर घर पर हो रहे हैं डिलीवर

बता दें कि 'शोले' फिल्म साल 1975 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, जया बच्चन, संजीव कुमार, अमजद खान, असरानी जैसे कई दिग्गज कलाकारों ने अहम रोल निभाया था। इस फिल्म को रिलीज हुए आज 46 साल हो चुके हैं। आज भी ये मूवी दर्शकों की पसंदीदा फिल्म है।  

Latest Bollywood News