A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत-BMC मामले में सभी पक्षों की दलीलें पूरी, हाईकोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

कंगना रनौत-BMC मामले में सभी पक्षों की दलीलें पूरी, हाईकोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने बीएमसी से 2 करोड़ का मुआवजा मांगा है।

kangana ranaut bungalow demolition case - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत- बीएमसी केस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और बीएमसी के मामले में सभी पक्षों की दलीलें पूरी हो गई हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस केस में अपना फैसला सुरक्षित रखा है। बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने बीएमसी से 2 करोड़ का मुआवजा मांगा है।

कंगना और शिवसेना सरकार के बीच जुबानी जंग के मद्देनजर अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बांद्रा में स्थित कंगना के ऑफिस को बीएमसी द्वारा 9 सितंबर को ध्वस्त कर दिया गया था। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट से स्टे ऑर्डर मिलने के बाद इस काम को बीच में रोक दिया गया। कंगना ने नुकसान पहुंचाए गए अपने दफ्तर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थीं।

कंगना रनौत ने फिल्म के सेट से शेयर की कुछ झलकियां, 'थलाइवी' की कर रही हैं शूटिंग

कंगना लॉकडाउन की शुरुआत से मनाली में अपने परिवार के साथ समय बिता रही थीं। वह बीच में कुछ दिनों के लिए मुंबई भी गई थीं, जब बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने शहर में उनके कार्यालय में अवैध निर्माण का दावा करते हुए उसे ध्वस्त कर दिया था।

फिलहाल, कंगना इन दिनों साउथ इंडिया में हैं। वो अपनी अपकमिंग मूवी 'थलाइवी' की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने आज सुबह सेट की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। 'थलाइवी' ए.एल. विजय द्वारा निर्देशित दिवंगत तमिल मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक है।

इसके अलावा कंगना धाकड़ और तेजस जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगी। 

(रिपोर्ट: दिनेश)

 

Latest Bollywood News