1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने फिल्म के सेट से शेयर की कुछ झलकियां, 'थलाइवी' की कर रही हैं शूटिंग

कंगना रनौत ने फिल्म के सेट से शेयर की कुछ झलकियां, 'थलाइवी' की कर रही हैं शूटिंग

सेट पर सभी ने मास्क पहना हुआ है और कंगना अपने किरदार में नज़र आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 05, 2020 7:56 IST
kangana ranaut Thalaivi shooting set pics- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @KANGANATEAM कंगना रनौत ने शेयर की थलाइवी फिल्म के सेट की फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों साउथ इंडिया में हैं और अपनी अपकमिंग मूवी 'थलाइवी' की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सेट से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो निर्देशक ए.एल. विजय संग बात करती दिखाई दे रही हैं। सेट पर सभी ने मास्क पहना हुआ है और कंगना अपने किरदार में नज़र आ रही हैं। 

कंगना रनौत ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सुप्रभात दोस्तों, ये मेरे बेहद प्रतिभाशाली और सबसे स्नेही निर्देशक ए.एल. विजय जी के साथ कल की सुबह की चर्चा के कुछ फोटोज हैं, इस दुनिया में कई अद्भुत स्थान हैं, लेकिन मेरे लिए सबसे सुखद और सुकून देने वाली जगह फिल्म का सेट है। #Thalaivi"

7 महीने के ब्रेक के बाद 'थलाइवी' की शूटिंग करने को तैयार हैं कंगना रनौत, तस्वीरें शेयर करके दी जानकारी

इससे पहले कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'थलाइवी' के लंबित काम को पूरा करने के लिए दक्षिण भारत का रुख करने पर ट्वीट किया था, "प्यारे दोस्तों आज एक बहुत ही खास दिन है, सात महीने के बाद फिर से काम शुरू कर रही हूं, मेरे सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषी प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए दक्षिण भारत की यात्रा पर हूं, इस महामारी की इस परीक्षा की घड़ी में आपके आशीर्वाद की जरूरत है।"

अपने ट्वीट के साथ, कंगना ने अपने प्रशंसकों के लिए कुछ मॉर्निग सेल्फी पोस्ट की। उन्होंने आगे लिखा, "सुबह ये सेल्फी क्लिक की है, उम्मीद है आप सभी को पसंद आएंगी।"

गांव की साधारण लड़की से फैशन वीक की फ्रंट रो में बैठने तक, कंगना रनौत ने अपनी जर्नी को किया याद

कंगना लॉकडाउन की शुरुआत से मनाली में अपने परिवार के साथ समय बिता रही थीं। वह बीच में कुछ दिनों के लिए मुंबई भी गई थीं, जब बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने शहर में उनके कार्यालय में अवैध निर्माण का दावा करते हुए उसे ध्वस्त कर दिया था।

'थलाइवी' ए.एल. विजय द्वारा निर्देशित दिवंगत तमिल मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक है। कंगना सोशल मीडिया पर इसकी कई झलकियां शेयर कर चुकी हैं। 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment