1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गांव की साधारण लड़की से फैशन वीक की फ्रंट रो में बैठने तक, कंगना रनौत ने अपनी जर्नी को किया याद

गांव की साधारण लड़की से फैशन वीक की फ्रंट रो में बैठने तक, कंगना रनौत ने अपनी जर्नी को किया याद

कंगना रनौत ने अपनी गांव की साधारण लड़की से टॉप फैशन वीक में आगे की रो में बैठने तक की जर्नी को याद किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 30, 2020 11:06 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@KANGANATEAM कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना अपनी एक्टिंग के साथ लुक्स से भी सभी का दिल जीत लेती हैं। कंगना ने अपनी जर्नी को याद किया है। उन्होंने गांव की एक साधारण लड़की के टॉप फैशन शो में फ्रंट रो में बैठने तक के सफर को याद किया है। 

कंगना ने ट्वीट किया-जब मैं छोटी सी लड़की थी, मैं खुद को मोतियों से सजाती थी, अपने बाल खुद काट लेती थी जांघों तक ऊंचे मोजे और हील्स पहनती थी। लोग मुझ पर हंसते थे। गांव की जोकर होने से लेकर लंदन, पैरिस न्यू यॉर्क फैशन वीक की फ्रंट रो में बैठने तक मैंने अहसास किया, फैशन कुछ नहीं बस खुद को एक्सप्रेस करने का तरीका है। 

कंगना ने इस ट्वीट के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं। एक उनके बचपन की है जिसमें वह ऊंचे मोजे पहन बैठी नजर आ रही हैं। दूसरी में वह फैशन वीक की फ्रंट रो में बैठी हुई हैं।

कुछ समय पहले कंगना के ट्विटर पर 1 मिलियमन फॉलोअर्स हुए थे। उन्होंने फैन्स को स्पेशल मैसेज देकर शुक्रिया कहा था। कंगना ने मणिपुरी आउटफिट पहने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-फैशन समावेशी होना चाहिए लेकिन दूसरों को शामिल करने और हमारे खुद को छोड़ना कोई प्वाइंट नहीं है? राष्ट्रवाद का सही अर्थ है राष्ट्र प्रथम, हमारा अपना पहला, मेरे 1 मिलियन ट्विटर परिवार के लिए चियर्स।

कंगना रनौत ने मंगलवार को आरोप लगाया कि बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने उनके पड़ोसियों को नोटिस दिया है। अभिनेत्री का दावा है कि बीएमसी ने धमकी दी है कि अगर वे उनका समर्थन करेंगे, तो उनके घरों को भी नुकसान पहुंचाया जाएगा। कंगना ने अपने ट्विटर अकांउट से ट्वीट करते हुए कहा, "आज बीएमसी ने मेरे सभी पड़ोसियों को नोटिस जारी किया है। बीएमसी ने मुझे सामाजिक रूप से अलग-थलग किए जाने की धमकी दी है। मेरे पड़ोसियों से कहा गया है कि अगर उन्होंने मुझे अपना समर्थन दिया, तो उनके घर भी तोड़ दिए जाएंगे। मेरे पड़ोसियों ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ कुछ नहीं बोला है, कृपया उनके घरों को बख्श दें।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X