A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Me Too: पायल घोष के बाद सपना भवनानी आईं सामने, कहा- आरोपी के खिलाफ करूंगी शिकायत

Me Too: पायल घोष के बाद सपना भवनानी आईं सामने, कहा- आरोपी के खिलाफ करूंगी शिकायत

पायल घोष के बाद सपना भवनानी ने ट्विटर पर लिखा कि वो मीटू के तहत शिकायत दर्ज कराएंगी।

सपना भवनानी - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM SAPNA सपना भवनानी 

सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट और निर्माता/ निर्देशक सपना भवनानी ने रविवार को कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति के खिलाफ आधिकारिक शिकायत दर्ज करने के लिए तैयार हैं, जिसने "शारीरिक, मानसिक और यौन रूप से" उनके साथ दुर्व्यवहार किया है। उन्होंने यह भी कहा कि उसे धमकियां दी गईं और चुप रहने के लिए कहा गया है। एक त्वरित प्रतिक्रिया में, NCW प्रमुख रेखा शर्मा ने उन्हें एक विस्तृत शिकायत भेजने या ऑनलाइन शिकायत दर्ज करने के लिए कहा।

अनुराग कश्यप Vs पायल घोष LIVE: एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

'मैं भूल गई थी कि मेरे पास एक आवाज है'

सपना भवनानी ने ट्विटर पर कहा, "कश्मीर में सुबह और #MeToo ट्रेंड कर रहा है।" आगे जारी रखते हुए, उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा को टैग किया और कहा, "मुझे लगता है कि मैं एक ऐसे व्यक्ति के खिलाफ आधिकारिक शिकायत दर्ज करने के लिए तैयार हूं, जिसने मुझे शारीरिक, मानसिक और यौन शोषण किया और फिर मुझे धमकी देकर चुप कराने की कोशिश की। मैं ये प्रोसेस कैसे शुरू करूं? "

एक और ट्वीट में सपना ने कहा- जबकि मैं वास्तव में प्रेस से मिल रही सभी कॉलों की सराहना करती हूं, कृपया समझें कि मैं पहले एक औपचारिक शिकायत दर्ज करूंगी। सोशल मीडिया ट्रायल मेरे लिए काम नहीं करता है। इस आदमी का दुर्व्यवहार का इतिहास है और उसे रोकने की आवश्यकता है। #Metooindia #metoo

 

Latest Bollywood News