A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #meToo मूवमेंट पर राधे मां की सलाह- जब अत्याचार हो, तभी आवाज उठाएं

#meToo मूवमेंट पर राधे मां की सलाह- जब अत्याचार हो, तभी आवाज उठाएं

भारत में चल रहे #MeToo मूवमेंट पर राधे मां ने महिलाओं को सलाह दी है। उनका कहना है कि महिलाओं के साथ जब अत्याचार हो, उन्हें तब ही आवाज उठानी चाहिए।

Radhe Maa- India TV Hindi Radhe Maa

नई दिल्ली: भारत में चल रहे #meToo मूवमेंट पर राधे मां ने महिलाओं को सलाह दी है। उनका कहना है कि महिलाओं के साथ जब अत्याचार हो, उन्हें तब ही आवाज उठानी चाहिए। राधे मां मुंबई में एक नवरात्रि सेलिब्रेशन की चीफ गेस्ट थीं। वहां उन्हें पत्रकारों ने घेर लिया।

जब उनसे इंडस्ट्री में उठे #MeToo तूफान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि महिलाओं को ऐसी घटनाओं को सामने लाना चाहिए।

राधे मां मुंबई में अपने एक भक्त बिजनेसमैन संजीव गुप्ता के घर रहती हैं। दिलचस्प बात यह है कि सुखविंदर कौर यानि राधे मां के खिलाफ दो साल पहले एक महिला ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया था। 2016 में दर्ज हुई शिकायत में महिला ने आरोप लगाया था कि राधे मां ने उसके ससुराल वालों को दहेज के लिए उकसाया है।

आपको बता दें कि भारत में #MeToo मूवमेंट की शुरुआत दो हफ्ते पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाकर की। इसके बाद कई महिलाएं इस मूवमेंट के तहत आगे आईं और अपनी कहानी बताई। इस मूवमेंट में अभी तक आलोक नाथ, कैलाश खेर, अनु मलिक, चेतन भगत, विकास बहल, साजिद खान, सुभाष घई, लव रंजन का नाम सामने आ चुका है।

Also Read:

आलोक नाथ पर बोलीं एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी- इंडस्ट्री में उनका बर्ताव 'खुला राज़' है

साजिद खान पर असिस्टेंट डायरेक्टर ने लगाए गंभीर आरोप, महिला पत्रकार ने भी किया शॉकिंग खुलासा

सुभाष घई पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, डायरेक्टर ने कहा- यह फैशन बन चुका है

Latest Bollywood News