A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दिल बेचारा' ने फिर मेरा दिल तोड़ दिया: राजकुमार राव ने 'काई पो छे' को-स्टार सुशांत को किया याद

'दिल बेचारा' ने फिर मेरा दिल तोड़ दिया: राजकुमार राव ने 'काई पो छे' को-स्टार सुशांत को किया याद

सुशांत ने साल 2013 में रिलीज हुई 'काई पो छे' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसमें सुशांत के साथ राजकुमार राव और अमित साध सहित कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी।

rajkumar rao remembers sushant singh rajput - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @RAJKUMMAR_RAO/@CASTINGCHHABR राजकुमार राव ने सुशांत को किया याद

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो चुकी है और इसकी के साथ ही उन्हें आखिरी बार स्क्रीन पर देख सभी की आंखें नम हो गई हैं। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपने 'काई पो छे' को-स्टार को एक बार फिर याद करते हुए भावुक पोस्ट शेयर किया है। वहीं, रणवीर शौरी ने भी सुशांत के लिए ट्वीट किया है।

राजकुमार राव ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा के सीन्स हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "दिल बेचारा ने एक बार फिर मेरा दिल तोड़ दिया। ये खूबसूरत और दिल छू लेने वाली फिल्म है। सुशांत ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। उनके चार्म और एनर्जी को मैच नहीं कर सकते और उनकी खूबसूरत स्माइल.. हमारा सुपरस्टार।"

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के बेस्ट सीन्स, देखिए तस्वीरें

राजकुमार ने 'दिल बेचारा' से निर्देशन में डेब्यू करने वाले मुकेश छाबड़ा और बॉलीवुड में कदम रखने वाली संजना सांघी की भी तारीफ की है। उन्होंने लिखा, "आप फिल्म में अमेजिंग हैं।" राजकुमार ने एआर रहमान की भी सराहना की है। बता दें कि रहमान ने इस मूवी का म्यूजिक कंपोज किया है। 

बता दें कि सुशांत ने साल 2013 में रिलीज हुई 'काई पो छे' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसमें सुशांत के साथ राजकुमार राव और अमित साध सहित कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी। इसके बाद सुशांत एमएस धोनी बायोपिक, केदारनाथ, छिछोरे, राब्ता और शुद्ध देसी रोमांस जैसी फिल्मों में नज़र आए। 

रणवीर शौरी ने लिखा, "दिल बेचारा देखी.. मानना ​​पड़ेगा कि मैंने आंसू पोंछने के लिए कई बार ब्रेक लिया। एक अविश्वसनीय प्रतिभा हमने खो दी है। आपको और टीम को गले लगाता हूं.. । रणवीर ने दिल बेचार के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के लिए लिखा, "मुझे यकीन है कि ये जानना कठिन है कि वो अपने गाने के साथ हमें छोड़ गए।"

वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीक ने भी फिल्म क्रिटिक्स से एक अपील की है। मैं सम्मानित फिल्म क्रिटिक्स से अनुरोध करता हूं कि वे सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को छोड़ दें और इस फिल्म को सिर्फ सुशांत को ट्रिब्यूट देने की तरह देखें। इस फिल्म को एक साथ मिलकर सेलिब्रेट करते हैं।" 

सुशांत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। 

Latest Bollywood News