A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋषि कपूर जल्द न्यूयॉर्क से लौटेंगे भारत, पत्नी नीतू कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट ने किया इशारा

ऋषि कपूर जल्द न्यूयॉर्क से लौटेंगे भारत, पत्नी नीतू कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट ने किया इशारा

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने इलाज के लिए कई महीनों से न्यूयॉर्क में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी हैं।

Rishi Kapoor to return home soon from USA- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rishi Kapoor to return home soon from USA

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने इलाज के लिए कई महीनों से न्यूयॉर्क में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी हैं। उनकी बीमारी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषि को कैंसर हुआ है। साथ ही तस्वीरों में वह काफी कमज़ोर भी नज़र आ रहे हैं। उनकी बीमारी पर उनके या उनके परिवार की तरफ से तो कोई बयान नहीं आया है, लेकिन नीतू के लेटेस्ट पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों जल्द भारत आने वाले हैं।

नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ग्रुप फोटो शेयर की है, जिसमें ऋषि और उनकी बहन रीमा जैन भी हैं। रीमा अपने भाई से मिलकर भारत वापस आ रही थीं।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए ऋषि ने कहा था- ''मेरा इलाज चल रहा है। आशा करता हूं कि मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा और वापस आऊंगा। प्रक्रिया लंबी और थकाऊ है। इसके लिए बहुत धैर्य चाहिए, जो मुझमें नहीं है।''

रणबीर कपूर भी कुछ समय के लिए अपने पापा के साथ न्यूयॉर्क में थे। न्यू ईयर पर आलिया भट्ट, रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी वहां पहुंची थीं।

प्रियंका चोपड़ा, सोनाली बेंद्रे, आमिर खान, अनुपम खेर, शाहरुख खान न्यूयॉर्क में ऋषि से मिल चुके हैं।

Also Read:

'लव आज कल 2' के सेट से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का किस हुआ वायरल, देखें वीडियो

स्टंट के लिए अक्षय कुमार के शरीर पर इस तरह लगाई गई थी आग, देखिए वीडियो

आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' का पहला लुक हुआ आउट

Latest Bollywood News