A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने न्यूयॉर्क में डेविड लेटरमैन के शो में शामिल होने वाले पहले भारतीय बने

शाहरुख खान ने न्यूयॉर्क में डेविड लेटरमैन के शो में शामिल होने वाले पहले भारतीय बने

 शाहरुख खान जल्द ही नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाला अमेरिकी टेलीविजन होस्ट और कॉमेडियन, डेविड लेटरमैन के शो में नज़र आएंगे। 

<p>शाहरुख खान </p>- India TV Hindi शाहरुख खान 

मुंबई: शाहरुख खान जल्द ही नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाला अमेरिकी टेलीविजन होस्ट और कॉमेडियन, डेविड लेटरमैन के शो में नज़र आएंगे। डेविड लेटरमैन के शो की शूटिंग शुरू करने के लिए सुपरस्टार न्यूयॉर्क रवाना हो चुके है, जिसकी पुष्टि अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये की है।

अभिनेता शाहरुख खान ने ट्विटर पर शो में अपनी उपस्थिति से जुड़ी एक छोटी सी जानकारी साझा की है।

इस शो में नज़र आने वाले एकमात्र भारतीय होने के नाते, अभिनेता के प्रशंसक लगातार सोशल मीडिया पर बादशाह के लिए अपनी ख़ुशी व्यक्त कर पोस्ट कर रहे है l शो के होस्ट डेविड लेटरमैन एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन, लेखक और निर्माता हैं, जिन्होंने अपने करियर में 33 वर्षों तक लेट नाईट टेलीविजन टॉक शो की मेजबानी की है। 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'बंधन' YouTube पर हो रही है वायरल

डेविड लेटरमैन द्वारा होस्ट किए गए बहुत सफल शो के पहले सीज़न में उन्हें बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफेल्ड जैसे प्रमुख नामों के इंटरव्यू के बाद, अब ग्लोबल आइकॉन शाहरुख खान भी इस सूची में अतिथि के रूप में शामिल हो सकते है।

प्रशंसकों का उत्साह और सोशल मीडिया पर मिल रहे सभी संकेत के साथ, अगर यह सच हो जाता है तो डेविड लेटरमैन के साथ शाहरुख का यह इंटरव्यू निश्चित रूप से बेहद मनोरंजक होगा और प्रशंसकों की तरह, हम भी उत्साहित हैं!

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने काली साड़ी पहन सलमान खान की फिल्म 'भारत' के गाने 'चाशनी' पर किया डांस

Latest Bollywood News