A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अस्पताल में ही कोविड पॉजिटिव हो गए थे वाजिद खान, सोनू निगम ने यूट्यूब लाइव पर बताया

अस्पताल में ही कोविड पॉजिटिव हो गए थे वाजिद खान, सोनू निगम ने यूट्यूब लाइव पर बताया

दोस्त वाजिद खान की याद में यूट्यूब पर लाइव आए सोनू निगम। सोनू निगम ने वाजिद से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की।

SONU NIGAM- India TV Hindi Image Source : SONU NIGAM YOUTUBE सोनू निगम दोस्त वाजिद खान की याद में यूट्यूब पर आए LIVE

मुंबई: सोनू निगम दोस्त वाजिद खान के निधन पर यूट्यूब पर लाइव आए, और यहां उन्होंने वाजिद खान से जुड़े कई किस्से शेयर किये। सोनू निगम के बताया कि 20 तारीख को उनकी वाजिद से वाट्सअप पर आखिरी बार बात हुई थी, इसके बाद उन्होंने ईद पर उन्हें मैसेज किया जिसका रिप्लाई नहीं आया था। लाइव के दौरान सोनू निगम ने बताया कि वाजिद अस्पताल में ही कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। 18 मिनट 40 सेकंड के वीडियो में सोनू निगम ने वाजिद से जुड़े कई किस्से भी शेयर किए।

सोनू ने यूट्यूब लाइव के दौरान कहा- मैं लंबे समय से कह रहा था कि मेरा दोस्त बीमार है, वो वाजिद था। सोनू ने कहा कि साजिद-वाजिद देश के बेहतरीन कंपोजर रहे हैं। मैंने इन लोगों को अपने आगे बढ़ते देखा है। इनके आइटम सॉन्ग में भी क्लास होता था। सोनू ने कहा- वाजिद से मेरी मुलाकात 29 साल पहले हुई थी, उस वक्त मैं नया था मैं स्ट्रगल कर रहा था।  सोनू निगम ने बताया कि हर साल दीवाली पर वाजिद खान अपनी पत्नी और बच्चों के साथ आते थे। 

Watch: 'पार्टनर' से 'दबंग 2' तक, वाजिद खान ने इन बॉलीवुड फिल्मों के हिट गानों को दी थी अपनी आवाज

सोनू निगम ने बताया कैसे हुई बीमारी

सोनू निगम ने बताया कि वाजिद को डायबिटीज थी, परहेज नहीं किया होगा तभी दोनों किडनियां खराब हो गईं। वाजिद की भाभी ने किडनी डोनेट की और ऑपरेशन सक्सेसफुल रहा। वो ठीक हो रहे थे, मैं उसे ड्राइव पर भी लेकर गया था। वो बहुत खुश था।

मशहूर कंपोजर वाजिद खान का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे​

अस्पताल में ही हो गया था कोरोना

सोनू ने बताया कि मैं दुबई आ गया था, यहां लॉकडाउन की वजह से फंस गया। मुझे पता चला कि उसकी तबीयत खराब हो गई है और उसे अस्पताल लाया  गया है। वहां उसकी हालत सुधर रही थी लेकिन अस्पताल में ही कोरोना हो गया उसे। 

वाजिद की मां भी हैं कोरोना पॉजिटिव

सोनू निगम ने आगे बताया कि साजिद-वाजिद की मां भी कोविड पॉजिटिव हैं। इस बीमारी से सबसे बुरी बात होती है कि आप मिल नहीं पाते हैं किसी से। मां अलग वार्ड में बेटा अलग वार्ड में।

साजिद का रो-रोकर बुरा हाल

सोनू ने बताया कि उनकी साजिद से और वाजिद की पत्नी से बात हुई। साजिद का रो-रोकर बुरा हाल है।

सोनू निगम ने अंत में श्रद्धांजलि देते हुए लोगों को मैसेज दिया कि इस दुनिया में आप सभी को भविष्य की लाशें समझ लीजिए। सबको एक दिन जाना है।इसलिए सबसे अच्छे से पेश आइए। ताकि कोई मलाल ना रह जाए। सोनू ने बताया कि वाजिद से एक दिन पहले योगेश जी का भी निधन हुआ, जिन्होंने सोनू का पहला गाना लिखा था।

Latest Bollywood News