Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

मशहूर कंपोजर वाजिद खान का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे

वाजिद खान के अचानक जाने से बॉलीवुड सितारे शॉक में हैं। प्रियंका चोपड़ा समेत तमाम सितारों ने ट्वीट करके दुख जाहिर किया है।

Joyeeta Mitra Suvarna Reported by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: June 01, 2020 9:54 IST

सलमान खान की बेहद करीबी म्यूजिक डुओ साजिद वाजिद के वाजिद का दिल का दौरा पड़ने से चेंबूर के सुराणा अस्पताल में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वो कोरोना वायरस भी पाए गए थे। दरअसल कुछ वक्त से ही वाजिद की तबीयत खराब थी। उन्हें दिल की बीमारी भी थी और कई बार इस अस्पताल में वह आ चुके थे। इस बार किडनी की गंभीर समस्या की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन शाम को उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। वाजिद वेंटिलेटर पर थे, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उन्हें 7.45 बजे वर्सोवा में सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

आखरी बार वाजिद का नाम सलमान खान का लॉक डाउन के दौरान बनाए हुए गाने "प्यार करोना" और ईद स्पेशल गाना "भाई भाई" के क्रेडिट में देखा गया था। सलमान ने अपने ट्विटर पर साजिद वाजिद को शुक्रिया भी कहा था.  साजिद वाजिद सलमान खान के बेहद करीबी थे और उन्होंने सलमान के साथ...तुमको ना भूल पाएंगे, तेरे नाम,  गर्व,  मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, हेलो,  गॉड तुसी ग्रेट हो, वांटेड, मिस्टर एंड मिसेस खन्ना, वीर,  दबंग जैसी फिल्में की है. आने वाले दिनों में सलमान खान की फिल्म राधे में भी साजिद वाजिद का संगीत सुनने को मिलेगा।

मशहूर कंपोजर वाजिद खान का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड, सोशल मीडिया पर जताया दुख

Pics: बॉलीवुड में हिट थी साजिद-वाजिद की जोड़ी, तस्वीरों में देखिए दोनों भाईयों की बॉन्डिंग​

वाजिद के निधन की खबर से पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री सकते में है. इंडिया टीवी ने जब सोनू निगम से बात की तो वह काफी दुखी थे उन्होंने इस बात को कंफर्म तो किया मगर आते हो कुछ बोल नहीं पाए. कई लोगों ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर की इसमें प्रियंका चोपड़ा जोनस सलीम मर्चेंट जैसे कई नामी हस्ती शामिल है.

Watch: 'पार्टनर' से 'दबंग 2' तक, वाजिद खान ने इन बॉलीवुड फिल्मों के हिट गानों को दी थी अपनी आवाज

वाजिद खान के अचानक जाने से बॉलीवुड सितारे शॉक में हैं। प्रियंका चोपड़ा समेत तमाम सितारों ने ट्वीट करके दुख जाहिर किया है-

वरुण धवन ने भी वाजिद खान के निधन पर शोक जाहिर किया है। वाजिद ने वरुण की फिल्म जुड़वा 2 का म्यूजिक दिया था।

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने ये ट्वीट किया-

गायक सोनू निगम ने भी वाजिद खान के निधन पर शोक जाहिर किया है-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement