A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: सुशांत ने 'काई पो छे' और 'पीके' के लिए ऐसे दिया था ऑडिशन, सेट पर करते थे खूब मस्ती

Watch: सुशांत ने 'काई पो छे' और 'पीके' के लिए ऐसे दिया था ऑडिशन, सेट पर करते थे खूब मस्ती

इस वीडियो में सुशांत के काई पे छे से अब तक के शानदार सफर को दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने इतने कम समय में अपनी जिंदादिली से लोगों का दिल जीत लिया था।

काई पो छे और पीके में सुशांत का ऑडिशन वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @MUKESHCHHABRACC काई पो छे और पीके में सुशांत का ऑडिशन वीडियो हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन सेलेब्स से लेकर फैंस तक सब अभी भी उनकी यादों में खोए हुए हैं। उनके निधन के गम से कोई उबर नहीं पा रहा है। उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काई पो छे और पीके के लिए ऑडिशन देते दिखाई दे रहे है।

इस वीडियो में सुशांत की कई अनदेखी यादे हैं। फैंस का कहना है कि इसे देखकर साफ पता चलता है कि सुशांत कितने जिंदादिल और मिलसान इंसान थे। इसमें उनकी काई पो छे से अब तक के शानदार सफर को दिखाया गया है कि कैसे इतने कम समय में उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था।  

रतन राजपूत ने सुशांत के पिता से की मुलाकात, कहा- अंकल से मुझे हिम्मत मिली

मुकेश छाबड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत.. एक ऐसा लड़का जो किसी भी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ.. अपने टैलेंट से स्क्रीन पर मिलियन लोगों का दिल जीता.. और फैसला किया कि हमेशा हमारे दिलों में रहेगा। टीम एमसीसीसी की तरफ से उन्हें श्रद्धांजलि... उनका शानदार सफर, जिसकी हमेशा सराहना की जाएगी.. य#SushantSinghRajput।'

इससे पहले मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के निधन के बाद उन्हें याद करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा था। उन्होंने बताया था कि सुशांत उनके लिए भाई की तरह था। वो बहुत टैलेंटेड था।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रीमियर 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर होगा। फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबरा ने कहा, "सुशांत, निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म के सिर्फ हीरो ही नहीं थे, बल्कि वे एक प्यारे दोस्त थे, जो मेरे कठिन समय में हमेशा मेरे साथ खड़े रहें। हम 'काई पो चे' से लेकर 'दिल बेचारा' तक करीब रहे।"

Latest Bollywood News