A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 8 जून को सुशांत के फ्लैट पर आए थे IT प्रोफेशनल, हार्ड डिस्क के डाटा को किया नष्ट!

8 जून को सुशांत के फ्लैट पर आए थे IT प्रोफेशनल, हार्ड डिस्क के डाटा को किया नष्ट!

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल के बाद अब हार्ड डिस्क को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

sushant singh rajput hard drives - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SUSHANTSINGHRAJPUT4747 सुशांत केस में अब हार्ड डिस्क को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले की गुत्थी उलझती जा रही है। इस केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब चौंकाने वाली बात सामने आई है कि 8 जून को रिया चक्रवर्ती के सुशांत का घर छोड़ने से पहले फ्लैट पर आईटी प्रोफेशनल्स आया था, उसने हार्ड डिस्क में मौजूद डाटा को नष्ट किया था।

सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी ने खुलासा किया है कि जिस दिन रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का घर छोड़ा, उस दिन सुशांत के कंप्यूटर हार्ड डिस्क को नष्ट किया गया था। 8 जून को रिया के घर छोड़ने से पहले एक आईटी प्रोफेशनल को बुलाया गया था। उसकी मदद से हार्ड डिस्क के डाटा को नष्ट किया गया। जिस वक्त ये किया जा रहा था, उस समय सुशांत और रिया दोनों मौजूद थे।

 

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ दिया था। बताया गया कि सुशांत और रिया के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद खुद सुशांत ने रिया को घर से जाने के लिए कहा था। इसी दिन सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की कथित तौर पर 12वीं मंजिल से कूदने पर मौत हो गई थी। इसके 6 दिन बाद सुशांत भी अपने फ्लैट पर फांसी से लटके पाए गए थे। 

सुशांत केस: ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एक्टर की बहन ने अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर उठाए सवाल

इस मामले में सीबीआई की टीम हर एंगल पर जांच कर रही है। सुशांत से सीधे तौर पर जुड़े लोगों से पूछताछ करने से लेकर अहम दस्तावेजों के गहन अध्ययन तक, हर पहलू पर पड़ताल हो रही है। 

हाल ही में सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ है, जिसके बाद कई बातें सामने आ रही हैं। इसके बाद मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती और दो अन्य लोगों के खिलाफ प्रतिबंधित मादक पदार्थ के कथित लेनदेन के सिलसिले में एक आपराधिक मामला दर्ज किया है।

Latest Bollywood News

Related Video