Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सुशांत केस: ड्रग्स सप्लाई की गुत्थी सुलझाने को एनसीबी 20 लोगों से करेगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं। इस केस में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के बाद अब नारकोटिक्स विभाग (एनसीबी) भी जांच पड़ताल में जुट गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 27, 2020 23:53 IST

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती एंड फैमिली पर शिकंजा कसता जा रहा है। इस बीच रिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसके साथ उन्होंने जान का खतरा बताते हुए मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की, जिसके बाद मुंबई पुलिस एक्ट्रेस के घर पहुंची और रिया के पिता इंद्रजीत को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर रवाना हुई है। बता दें कि सीबीआई की एक टीम रिया के भाई शौविक से पूछताछ कर रही है। वहां सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, केशव और रजत मेवाती भी मौजूद हैं।

वहीं, रिया चक्रवर्ती को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के फोन को क्लोन किया है। इससे खुलासा हुआ है कि सुशांत के पैसों का इस्तेमाल ड्रग्स खरीदने में किया गया है। 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में NCB ने ड्रग एंगल में केस दर्ज किया, यहां पढ़िए अब तक की पूरी अपडेट

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह ने मामू गुलशन का पुराना वीडियो किया शेयर

 

Latest Bollywood News

Sushant Singh Rajput Death Case Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 9:20 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    इंद्रजीत चक्रवर्ती ईडी ऑफिसर्स के साथ एक्सिस बैंक से बाहर निकले। 5 घंटे तक बैंक के अंदर पूछताछ चली। बैंक के अंदर ट्रांसजेक्शन डीटेल्स को खंगाला गया, लॉकर चेक किए गए, सोना तोलने की मशीन भी मंगाई गई थी। क्या निकला क्या नहीं अभी तक ईडी अफसरों से कुछ नहीं बताया है। बैंक से इंद्रजीत चक्रवर्ती हाथ में एक बैग लकर बाहर निकलें।

    (रिपोर्ट-जेपी सिंह)

  • 8:24 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    ड्रग्स सप्लाई की गुत्थी सुलझाने को एनसीबी 20 लोगों से पूछताछ करेगी

    मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के बाद, एजेंसी अब आने वाले दिनों में 20 लोगों से पूछताछ करने की तैयारी में है। जांच से जुड़े एनसीबी के वरिष्ठ सूत्रों के अनुसार, एजेंसी ने ड्रग्स सप्लाई मामले में 20 संदिग्ध लोगों की सूची तैयार की है, जिनमें गौरव आर्य, स्वेद लोहिया, क्वान एंटरटेनमेंट पार्टनर जया साहा, पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी एजाज खान, फारूख बटाटा और बकुल चंदानी सहित अन्य लोग शामिल हैं।

  • 2:25 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया के पोस्ट के बाद एक्ट्रेस के घर पहुंची पुलिस

    रिया चक्रवर्ती के पिता को ईडी के दफ्तर ले जाने के लिए आई है पुलिस। रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी। 

  • 1:23 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार हुए एक्टर कपिल झावेरी से गौरव आर्या को लेकर पूछताछ कर रही है गोवा पुलिस

    गोवा पुलिस ने अभिनेता कपिल झावेरी के साथ गौरव आर्या के संबंधों की जांच शुरू की। कपिल झावेरी को 16 अगस्त को गोवा क्राइम ब्रांच ने एक रेव पार्टी के आयोजन के लिए गिरफ्तार किया था, जहां 3 विदेशी नागरिकों सहित 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। कपिल झावेरी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं और 9 लाख की ड्रग्स बरामद की गई। गोवा पुलिस इस एंगल पर गौर कर रही है कि क्या गौरव आर्या ने रेव पार्टी के लिए ये ड्रग्स सप्लाई किए थे । गोवा पुलिस जाँच कर रही है कि क्या गौरव आर्या, कपिल झवेरी को जानते थे।

  • 1:21 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया चक्रवर्ती को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के फोन को क्लोन किया है। फोन से सैमुअल मिरांडा और रिया की बातचीत को लेकर खुलासा हुआ है। चैट में ड्रग्स की खरीद के सबूत मिले हैं। मिरांडा और रिया को सुशांत के कार्ड का पिन पता था। सुशांत के पैसे से ड्रग्स, गांजा और सीबीडी खरीदा गया। साल 2017 में सुशांत के पैसे से ड्रग्स खरीदा गया। उनके पैसों से 17 हजार रुपये का गांजा खरीदा गया। चैट में सिमोन खंबाता और गौरव आर्या के बीच भी बातचीत हुई है। 

  • 12:51 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया चक्रवर्ती ने घर के बाहर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और लिखा है कि हम सीबीआई और ईडी की जांच में मदद कर रहे हैं। हमारी जान को खतरा है। इसलिए हम मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग करते हैं। 

    रिया ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके वॉचमैन बता रहे हैं कि उन्हें कितनी परेशानी हो रही है। रिया ने कैप्शन में लिखा- राम पिछले 10 सालों से इस बिल्डिंग के वॉचमैन हैं।क्या ये क्राइम नहीं है? इसके लिए कौन जिम्मेदार है? क्या इसके लिए कोई कानून है? इस बिल्डिंग में बच्चे और बूढ़े भी रहते हैं। इसलिए अथॉरिटी इस पर ध्यान दें। क्या हम ऐसे सिस्टम में रह रहे हैं?

  • 12:27 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अंकिता लोखंडे ने सुशांत का पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खुद प्लेन उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। अंकिता ने लिखा- क्या ये क्लॉस्टेरोफोबिया है? तुम हमेशा उड़ना चाहते थे और तुमने किया। हम सभी को तुम्हारे मुस्कुराते चेहरे और आंखों पर गर्व है।  

     

  • 11:38 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की एक फैन उनके निधन से बहुत आहत हैं। वो रिया चक्रवर्ती के घर पहुंच गईं और एक्ट्रेस व उसके परिवार को गिरफ्तार करने की मांग करने लगी। उसने आरोप लगाया कि रिया ने काला जादू कर सुशांत को ड्रग्स दिया है। उसने ही सुशांत को मारा है। 

  • 11:28 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह राजपूत के घर का सिक्योरिटी गार्ड DRDO ऑफिस पहुंचा है। सीबीआई उससे पूछताछ करेगी। 

  • 11:13 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और रजत मेवाती के बाद अब केशव को भी पूछताछ के लिए DRDO ऑफिस बुलाया गया है। सिद्धार्थ, नीरज, रजत और शौविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है। 

  • 10:43 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया चक्रव्रती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेजा है। उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है। 

  • 10:42 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती के सफाई देने पर कहा, "अगर सुशांत का इतना सीरियल मेंटल हेल्थ इश्यू था तो उनको परिवार को बताना चाहिए था। वो फायदा उठा रही थीं और जिम्मेदारी का समय आने पर छोड़ दिया। जब उनके पिता ने मैसेज किया कि हमें बताओ तो उनको बताना चाहिए था। जब छोड़ने का निर्णय लिया तो पूरे परिवार को सब कुछ बताना चाहिए था।"

    सुशांत के पिता के रिया चक्रवर्ती पर जहर देने के आरोप पर वकील ने कहा कि उनका तात्पर्य ड्रग्स से है। उनकी बिना जानकारी के चाय, कॉफी में ड्रग्स देना, आज के दिन में वही जहर है। इसी वजह से सुशांत की जान गई है। फिर चाहे वो सुसाइड हो या फिर मर्डर।"

    ड्रग्स एंगल को लेकर विकास सिंह ने कहा, "ये जांच का विषय है। इसमें कोई बड़ा रैकेट होगा, जो बॉलीवुड में सप्लाई करते होंगे, उन्हें पकड़ा जाएगा।"

    मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए कहा, "जहां तक मुंबई पुलिस का सवाल है, उन्होंने कोई जांच नहीं की। सीबीआई सही मायने में जांच कर रही है। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही इसमें एक बहुत बड़ा खुलासा होगा। 

  • 10:09 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    पहली बार रिया चक्रवर्ती के परिवार से सीबीआई पूछताछ करेगी। रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती DRDO के ऑफिस पहुंचा है। 

  • 9:55 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के डायरेक्टर जनरल ने एएनआई को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स से जुड़े मामले में जांच के लिए एक टीम बनाई गई है और दिल्ली से रवाना हुई है। जांच को आगे बढ़ा दिया गया है। 

    नारकोटिक्स विभाग ने ये भी कहा है कि मुंबई से एनसीबी टीम को ड्रग पेडलर्स के नेटवर्क का विश्लेषण शुरू करने के लिए भी कहा गया है। इसके बॉलीवुड नेटवर्क को भी देखने के लिए कहा गया है। 

  • 9:17 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि रिया ने मेरे बेटे को जहर दिया है। वो लंबे समय से सुशांत को जहर दे रही थी। रिया और उसके सहयोगियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। 

  • 8:58 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत केस में गौरव आर्या की तलाश तेज हो गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम गौरव की तलाश में गोवा पहुंची है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती और गौरव आर्या की चैट सामने आई थी। दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई थी। 

  • 8:46 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के हाउस मैनेजर दीपेश सावंत ने सीबीआई की पूछताछ मे बताया कि सुशांत ने 13 जून की रात को बस मैंगो शेक लिया था। सुबह भी ब्रेकफास्ट में सिर्फ जूस पिया था। सुशांत रिया के जाने और दिशा की मौत से परेशान थे। जब बार बार खटखटाने के बावजूद उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो सिद्धार्थ ने चाभीवाले को बुलाया। ताला तोड़ने के बाद दरवाजा खोलते ही सामने सुशांत की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी।  

  • 6:46 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने लिखा कि इतना संगीन अपराध करने वाले आरोपी अभी तक आजाद क्यों है। उन्हें तत्काल कार्यवाई करते हुए गिरफ्तार करना चाहिए। 

    श्वेता सिंह कीर्ति ने ये भी लिखा कि रिया और गैंग सुशांत को कंट्रोल करने के लिए उसे ड्रग्स देते थे। आर्थिक रूप से उसे लूटा और परिवार से दूर किया, ताकि कोई उसकी मदद न कर सके। 18 मई को जब भाई परिवार से जुड़ने की कोशिश कर रहे थे तो ये गैंग परेशान हो गया और भाई के फाइनेंस को कैसे कंट्रोल करना है, इसको लेकर आपस में चैट किए गए। 8 जून को रिया मेरे भाई के घर से चली गई। उसने भाई की डिवाइस से डाटा कलेक्ट करने के लिए आईटी टीम को भेजा? सीबीआई ने बयान दर्ज किया है, उसके मुताबिक जब मेरे भाई ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उसे धमकी भरे फोन आए। इसी दिन दिशा की मौत हो गई।  

    श्वेता सिंह कीर्ति ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि इतना कुछ सामने आने के बावजूद हम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए क्यों इंतजार कर रहे हैं?

  • 6:39 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने एक वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने बताया कि हॉलीवुड में भी सुशांत के लिए न्याय की मुहिम छिड़ी हुई है। भाई के लिए हॉलीवुड में बिलबोर्ड लगा है। उन्होंने लिखा- आपके सपोर्ट के लिए मैं बहुत आभारी हूं।

  • 6:37 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    कंगना रनौत ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी सुरक्षा को लेकर सरकार से मांग की, जिसका श्वेता सिंह कीर्ति ने समर्थन किया। उन्होंने भी पीएम मोदी से कंगना की सुरक्षा को लेकर अपील की है, ताकि वो नारकोटिक्स विभाग की जांच में मदद कर सकें। 

    श्वेता सिंह कीर्ति ने उस ट्वीट को भी शेयर किया है, जिसमें कंगना रनौत ने उनका आभार व्यक्त किया है। इसमें कंगना ने लिखा है- थैंक्यू श्वेता दी। मेरे खिलाफ सभी अफवाहों का खंडन करने के लिए आपका धन्यवाद। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement