A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उर्मिला मातोंडकर पर कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन का लगा आरोप, जांच के आदेश

उर्मिला मातोंडकर पर कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन का लगा आरोप, जांच के आदेश

आरोप है कि उर्मिला जिस होटल के कार्यक्रम में पहुंची थीं, वहां मानक संचालन प्रक्रिया के तहत निर्धारित लोगों की संख्या से अधिक भीड़ एकत्र हो गई।

Urmila Matondkar accused of violating the rules of covid-19 latest news in hindi - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: URMILAMATONDKAROFFICIAL उर्मिला मातोंडकर पर कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन का लगा आरोप, जांच के आदेश 

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर पर बीते शुक्रवार को झारखंड के पलामू में कथित तौर पर एक कार्यक्रम में कोविड-19 के निर्देशों का उल्लंघन करने का आरोप लगा है। इस मामले की जांच के निर्देश उपायुक्त ने दिये हैं। उपायुक्त शशिरंजन ने संवाददाताओं को बताया कि जिला प्रशासन को इस तरह की शिकायतें मिली हैं कि उर्मिला ने आज पलामू में अपने एक कार्यक्रम में कोविड-19 के निर्देशों का उल्लंघन किया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं।

उपायुक्त ने बताया कि यह जांच लोगों द्वारा जिला प्रशासन को दी गयी शिकायत के आधार पर एक वरिष्ठ अधिकारी के नेतृत्व में होगी। आरोप है कि उर्मिला मातोंडकर जिस होटल के कार्यक्रम में पहुंची थीं, वहां मानक संचालन प्रक्रिया के तहत निर्धारित लोगों की संख्या से अधिक भीड़ एकत्र हो गई। 

उर्मिला मातोंडकर का हैक्ड इंस्टाग्राम अकाउंट फिर से चालू हुआ, कुछ पोस्ट अभी भी मिसिंग

उल्लेखनीय है कि मातोंडकर शहर के एक होटल में दो घंटे का कार्यक्रम निर्धारित था लेकिन अभिनेत्री एक घंटे में ही उद्घाटन संबंधित सभी कार्यक्रमों को पूरा कर रांची के लिए प्रस्थान कर गयीं और वहां से वो शाम को ही मुंबई के लिए रवाना हो गईं।

अभिनेत्री पलामू में निजी क्षेत्र के एक होटल का उद्घाटन करने पहुंचीं और इस दौरान मातोंडकर ने बंद कमरे से लोगों को ऑनलाइन संबोधित किया और कहा कि उन्हें पता था कि पलामू के लोग कला प्रेमी हैं इसलिए वह होटल उद्घाटन के बहाने यहां की कलात्मक तहजीब को देखने पहुंची हैं।

Latest Bollywood News