Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

उर्मिला मातोंडकर का हैक्ड इंस्टाग्राम अकाउंट फिर से चालू हुआ, कुछ पोस्ट अभी भी मिसिंग

उर्मिला ने गुरुवार दोपहर इंस्टाग्राम और मुंबई पुलिस को त्वरित कार्रवाई कर खाता बहाल करने के लिए धन्यवाद दिया। हालांकि अभिनेत्री ने शिकायत की कि उनके कुछ पोस्ट अभी भी गायब हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 17, 2020 17:53 IST
urmila matondkar- India TV Hindi
Image Source : INSTA- URMILA MATONDKAR उर्मिला मातोंडकर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट बुधवार को हैक हो गया था, जिसके एक दिन बाद गुरुवार को इसे फिर से बहाल कर दिया गया। उर्मिला ने गुरुवार दोपहर इंस्टाग्राम और मुंबई पुलिस को त्वरित कार्रवाई कर खाता बहाल करने के लिए धन्यवाद दिया। हालांकि अभिनेत्री ने शिकायत की कि उनके कुछ पोस्ट अभी भी गायब हैं।

उर्मिला ने लिखा, "और मैं वापस आ गई। धन्यवाद इंस्टाग्राम और मुंबई पुलिस आपके सहयोग के लिए। लेकिन मेरे कुछ पोस्ट अभी भी मिसिंग हैं। मेरे इंस्टा परिवार को बहुत सारा प्यार।"

उर्मिला का इंस्टाग्राम अकाउंट बुधवार को हैक हो गया था। उन्होंने इसकी शिकायत महाराष्ट्र पुलिस के साइबर सेल में की। उर्मिला मातोंडकर ने इंस्टाग्राम हैक की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। पहले उन्होंने डीएम किया और उसमें बताए गए कुछ चरणों का फॉलो करने पर अकाउंट को प्रमाणित करने की बात की और उसके बाद अकाउंट हैक कर लिया। सच में।’’

 इसके बाद एक अन्य ट्वीट में 46 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने आकउंट हैक करने की प्राथिमिकी महाराष्ट्र साइबर अपराध प्रकोष्ठ में दर्ज कराई। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि महिलाएं ‘‘साइबर अपराधों’’ को हल्के में नहीं लें। उन्होंने कहा, ‘‘साइबर अपराध ऐसा नहीं जिसे महिलाओं को हल्के में लेना चाहिए।''

शिवसेना ज्वाइन करने के बाद उर्मिला मातोंडकर का ट्वीट: ''तुमको मिर्ची लगीं तो मैं क्या करूँ''

उर्मिला मातोंडकर ने मंगलवार को शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में पार्टी ज्वाइन की। उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री में पहुंचकर उर्मिला ने मंगलवार को शिवसेना की सदस्यता ली। इस मौके पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के अलावा उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे,सांसद अनिल देसाई,मेयर किशोरी पेडनेकर,सांसद प्रियंका चतुर्वेदी भी मौजूद रहे। 

उर्मिला मातोंडकर ने उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में शिवसेना ज्वाइन की

उर्मिला मातोंडकर मार्च 2019 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं और मुंबई नॉर्थ से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव भी लड़ा था लेकिन चुनाव में उर्मिला को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था, उर्मिला को भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद गोपाल चिन्मया शेट्टी ने हराया था जिन्हें 7 लाख से ज्यादा वोट मिले थे जबकि उर्मिला को 2.41 लाख वोट ही मिल पाए थे, पिछले साल सितंबर में पार्टी के साथ मतभेद होने की वजह से उर्मिला ने कांग्रेस पार्टी से त्यागपत्र दे दिया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement