A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bholaa Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की फिल्म ने की धमाकेदार ओपनिंग, जानिए कमाए कितने करोड़

Bholaa Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की फिल्म ने की धमाकेदार ओपनिंग, जानिए कमाए कितने करोड़

Bholaa box office collection Day 1: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'भोला' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के एक्शन की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म ने पहले दिन बड़ी ओपनिंग की है।

Bholaa Box Office Collection Day 1- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bholaa Box Office Collection Day 1

Bholaa box office collection Day 1: अजय देवगन के निर्देशन में बनी 'भोला' स्क्रीन पर आ गई है। फिल्म को रामनवमी के मौके पर गुरुवार को रिलीज किया गया है। फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के एक्शन सीक्वेंस सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। 2019 में रिलीज हुई साउथ की फिल्म 'कैथी' की रीमेक भोला ने लगभग 35,000 की एडवांस टिकट बिक्री दर्ज की और एडवांस ग्रॉस 2 करोड़ से 5 करोड़ रुपये के बीच है, जो कि 'दृश्यम 2' के पहले दिन की तुलना में एक तिहाई भी नहीं है। लेकिन फिल्म ने पहले दिन बढ़िया कलेक्शन किया है। 

नॉर्थ में फिल्म को मिलेगा फायदा 

फिल्म के कलेक्शन में नॉर्थ में उछाल देखने की उम्मीद है। फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश में स्थित है और बेल्ट में राम नवमी की आंशिक छुट्टी के कारण यह ऑन-स्पॉट बुकिंग बढ़िया रही। ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो फिल्म अपने पहले दिन 11-13 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन कर सकती है। यदि रिव्यूज पॉजिटिव हैं, तो संग्रह में शुक्रवार को उछाल देखा जा सकता है, जैसा कि 'दृश्यम 2' के मामले में हुआ है, जो शुक्रवार को एक नॉन हॉलीडे पर रिलीज हुई थी और अच्छी ओपनिंग हासिल की थी।

'दसरा' से होगा 'भोला' का मुकाबला 

एक अन्य वजह जो बॉक्स ऑफिस पर 'भोला' के फ्री रन को रोक सकता है, वह है 'दसरा' के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव। नानी की फिल्म उसी दिन स्क्रीन पर आ रही है लेकिन इसका हिंदी वर्जन शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। यदि उस फिल्म के बारे में रिव्यू सामने आते हैं, तो यह 'भोला' के कलेक्शन को खा सकती है, क्योंकि दोनों बड़े पैमाने पर एक्शन एंटरटेनर हैं।

'मिसेज अंडरकवर' की 'एजेंट दुर्गा' का ऐसा होगा किरदार, ट्रेलर में राधिका आप्टे की दिखी दमदार एक्टिंग

ऐसी है उम्मीद 

हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पिछले दिनों बॉक्स ऑफिस पर हमने जो रुझान देखा है, उसके अनुसार हिंदी में आईं साउथ फिल्में बेहतर पकड़ बनाने में सक्षम हैं। इसलिए, 'दसरा' को 'भोला' की तुलना में बड़ी ओपनिंग मिलने की बहुत संभावना है, लेकिन अगर समीक्षा अच्छी रही तो आने वाले दिनों में बेहतर प्रदर्शन कर सकती है और बेहतर कलेक्शन दर्ज कर सकती है।

अपनी बेटी को पहली बार रैंप पर देख इमोशनल हुए अर्जुन रामपाल, लिखा प्यार भरा नोट

Latest Bollywood News