Friday, March 29, 2024
Advertisement

अपनी बेटी को पहली बार रैंप पर देख इमोशनल हुए अर्जुन रामपाल, लिखा प्यार भरा नोट

Arjun Rampal daughter Myra's runway Debut: अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा ने डिजाइनर क्रिश्चियन डायर के साथ अपना रनवे डेब्यू किया है। इस मौके पर अभिनेता ने अपनी बेटी के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 31, 2023 7:38 IST
Arjun Rampal's daughter Myra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Arjun Rampal's daughter Myra

Arjun Rampal's daughter Myra: बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल ने साल 1998 में पूर्व सुपरमॉडल मेहर जेसिया के साथ शादी की थी। 2019 में, इस जोड़े ने शादी के 21 साल बाद अलग होने का फैसला किया। अर्जुन और मेहर दो बेटियों माहिका और मायरा के माता-पिता हैं। अर्जुन फिलहाल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को डेट कर रहे हैं और उनका एक बेटा एरिक है। हाल ही में एक इवेंट में अर्जुन की बेटी मायरा पहली बार रनवे पर चलीं। जिसके तुरंत बाद अर्जुन ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की।

लिखी दिल छूने वाली पोस्ट 

गुरुवार को अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी मायरा की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने एक दिल को छू लेने वाला नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था, "आज मेरी खूबसूरत छोटी राजकुमारी, अपने पहले रनवे पर चलीं। वह भी #christiandior के लिए। इसके बारे में सबसे अच्छी बात यह थी कि उन्होंने यह सब अपनी योग्यता के दम पर किया। ऑडिशन से लेकर फिटिंग तक। होने के लिए। सभी टफ प्रतियोगिता से होकर उसे चुना गया। उसने हम सभी को बहुत गौरवान्वित किया है। उसकी और अधिक सफलता, प्यार और खुशी की कामना। बधाई हो @myra_rampal तुम एक स्टार हो।"

सेलेब्रिटीज ने दी बधाई 

जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर की, कई सेलेब्रिटीज ने इस पर कमेंट किया। प्रीति जिंटा ने लिखा, "वाह! बधाई हो मायरा रामपाल, तुम इतनी जल्दी बड़ी हो गई हो और इतनी खूबसूरत भगवान तुम्हारा भला करे।" अभिषेक कपूर ने लिखा, "शानदार.. वेल डन @myra_rampal..आगे और ऊपर की तरफ बेबीगर्ल।" उनके अलावा, राहुल देव, डीन पांडे और कई अन्य सेलेब्स ने उनकी बेटी की तारीफ की।

'मिसेज अंडरकवर' की 'एजेंट दुर्गा' का ऐसा होगा किरदार, ट्रेलर में राधिका आप्टे की दिखी दमदार एक्टिंग

गेटवे ऑफ इंडिया पर हुआ था इवेंट 

आपको बता दें कि ये इवेंट मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया पर हुआ था। इसमें विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, करिश्मा कपूर, अनन्या पांडे, अर्जुन कपूर और ईशा अंबानी जैसी कई हस्तियों ने भाग लिया था।

कोरोना के कारण बच्चों से दूर हैं माही विज, Video में दर्द बयां कर बोलीं- पहले से ज्यादा खतरनाक है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement